comScore

London: पेंटर को काम के पैसे न मिले तो उड़ा दी मकान-मालिक की खिल्ली

London: पेंटर को काम के पैसे न मिले तो उड़ा दी मकान-मालिक की खिल्ली

डिजिटल डेस्क, लंदन। 'आप अपना घर पेंट कराना चाहते हैं? यदि चाहते हैं, तो "टैरी" की तरह न बनें। बिल का भुगतान करें।' दरअसल यह एक मैसेज है, जो एक पेंटर ने गुस्से में आकर एक मकान की दीवार पर लिख दिया। इंग्लैंड की डर्बीशायर काउंटी के बोलसोवर शहर में एक पेंटर को मकान-मालिक ने बिल्डिंग पेंट करने के बाद पेंटर को उसकी पेमेंट नहीं दी। बदले में सबक सिखाने के लिए उसने उसके घर की दीवार पर यह मैसेज लिख डाला, जिसमें टैरी मकान-मालिक का नाम है।

डीन रीव्स नाम के पेंटर के मुताबिक उसे बीते दिनों बोलसोवर में नॉर्थ स्टार क्लब की दीवार पेंट करने का काम मिला था। उसने बताया कि टैरी ने उसे इस काम के लिए 500 पाउंड यानी 46,023 रुपए देने को कहा था, लेकिन काम खत्म होते ही वह बार-बार कोई न कोई बहाना बनाता रहा। डीन ने कहा कि मैंने काम के दौरान लंच भी नहीं किया। इस काम के लिए बनाए गए एग्रीमेंट में बिल्डिंग की पिछली दीवार पर पेंट करने की बात नहीं थी, लेकिन टैरी ने मुझसे वह काम भी कराया और बदले में पैसे देने के लिए आनाकानी करने लगा।

ये भी पढ़ें : खंडवा: अनोखी शादी, बारात लेकर दुल्हों के घर पहुंची दुल्हनें

डीन के खिलाफ शिकायत
प्यार से बात न बनने पर डीन ने टैरी के घर की दीवार पर यह मैसेज लिखने का फैसला किया। उसने बताया कि मैं समझ गया था कि टैरी मुझे पेमेंट नहीं देने वाला है और फिर मैनें भी उसे बेइज्जत करने का सोच लिया। वहीं इस मामले पर टैरी ने बताया कि उसका डीन के पैसे रखने का इरादा नहीं था, बल्कि वह एग्रीमेंट के मुताबिक काम पूरा होने के बाद उसे पेमेंट करने वाला था और वह अब पुलिस में डीन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएगा।

ये भी पढ़ें : World Record: हाथों में 12 और पैरों में 19 उंगलियां होने से डरते हैं लोग, गिनीज बुक में नाम दर्ज

कमेंट करें
6EWdm