शादी में कुछ अलग करने की चाह में JCB में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, देखें VIDEO

अनोखी शादी शादी में कुछ अलग करने की चाह में JCB में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शादी किसी भी इंसान के लिए उसके सबसे खास दिनों में से एक होता है, जहां वह इसे स्पेशल और यादगार बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता है। आजकल, लोग बारात ले जाने के लिए लग्जरी या विंटेज कार, डेस्टिनेशन वेडिंग जैसे विकल्प चुनते हैं। लेकिन शायद अब यह ट्रेंड भी पुराना हो चुका है। क्योंकि हाल ही में एक दूल्हा अपनी दुल्हनियां के लेने के लिए JCB लेकर पहुंचा। यह मामला गुजरात के नवासारी का है, जहां दूल्हा एक JCB में बैठकर बारात लेकर पहुंचा। जब वह विवाह स्थल पर पहुंचा तो दुल्हन पक्ष के लोग भी यह नजारा देख हैरान रह गए।

JCB में लगवाया सोफा 

JCB में बैठकर बारात लेकर पहुंचे दूल्हे का नाम केयूर पटेल। उसने बताया कि वह अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ अलग करना चाहता था इसलिए वह JCB लेकर दुल्हन के द्वार पहुंचा। केयूर ने कहा कि उसे यह आइडिया यूट्यूब पर पंजाब की एक शादी का वीडियो देखने के बाद आया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि JCB को फूलों से सजाया गया था और दूल्हे ने आराम से बैठने के लिए उसके आगे वाले पलड़े पर सोफा भी लगवाया था। 

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब JCB पर बैठकर कोई दूल्हा बारात लेकर गया है इसे पहले ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के बैतूल से सामने आया था, जब एक दूल्हा खुद JCB पर बैठकर बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा था। राजगढ़ में टाटा कंसल्टेंसी में कार्यरत सिविल इंजीनियर अंकुश जायसवाल की शादी पाढर निवासी संजय मालवीय की बेटी स्वाति से हुई थी।

Created On :   4 Feb 2023 11:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story