महिला ने स्कूटी मे फंसे सांप को बड़ी ही आसानी से निकाल दिया, सोशल मीडिया पर लोगों ने की हिम्मत की तारीफ

Woman easily pulled out snake trapped in scooty, video viral on social media
महिला ने स्कूटी मे फंसे सांप को बड़ी ही आसानी से निकाल दिया, सोशल मीडिया पर लोगों ने की हिम्मत की तारीफ
अजब -गजब महिला ने स्कूटी मे फंसे सांप को बड़ी ही आसानी से निकाल दिया, सोशल मीडिया पर लोगों ने की हिम्मत की तारीफ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सांप विश्व के सबसे खतरनाक जीवो में से एक माना जाता है। सांप एक बार अगर किसी को डस ले तो उसका जिंदा बच पाना मुश्किल होता है। कई बार ऐसा देखा जाता है कि सांप ऐसी जगहों को अपना घर बना लेता है जहां से उसे निकालने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा जिसमें एक महिला को एक स्कूटी से सांप निकालते देखा जा सकता है।

कश्मीर का है वीडियो
वायरल वीडियो कश्मीर का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रही महिला कश्मीर की एकमात्र महिला वाईल्डलाईफ कन्सरवेनिस्ट आलिया मीर है । वीडियो में एक शख्स बड़े आराम से स्कूटी के नीचे के हिस्से को खोल रहा है और आलिया स्कूटी में फंसे सांप को धीरे-धीरे बाहर निकाल रही है। वे सांप को बाहर निकालती हैं और उसे पूंछ से पकड़कर एक बड़े डिब्बे में डालती हैं। सांप स्कूटी के निचले हिस्से में फंसा हुआ था। उन्होंने बाद में सांप को जंगल में छोड़ दिया था। आलिया पहले भी हजारों जानवरों को रेस्क्यू कर चुकी है।

 

यूजर्स दे रहे रिएक्शन
सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। चारों तरफ लोग आलिया की तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर अपने रिएक्शनस दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि अक्सर हम ऐसे काम पुरूषों को करते देखते हैं और महिलाऐं वीडियो बनाती हैं लेकिन यहां कुछ अलग है। तो दूसरे ने आलिया की तारीफ करते हुए लिखा कि महिला का अकेले सांप पकड़ना बहुत बड़ी बात है। यूजर्स वीडियो की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।


 

Created On :   19 May 2022 6:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story