करने लगीं मंदिर के बाहर रखे डस्टबिन की पूजा, वायलर हुआ VIDEO

worship of dustbin by the ladies, video viral on social media
करने लगीं मंदिर के बाहर रखे डस्टबिन की पूजा, वायलर हुआ VIDEO
करने लगीं मंदिर के बाहर रखे डस्टबिन की पूजा, वायलर हुआ VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत परंपराओं का देश है ये तो सभी जानते हैं। यहां हर जगह नित नए आयाम और चमत्कार देखने मिल जाते हैं। कई बार ये इतने हैरान करने वाले होते हैं कि खुद पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है कि हम उसे अपनी आंखों से देख भी रहे हैं या नहीं। आज एक ऐसे ही नजारे को वायरल वीडियो के जरिए आपको दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। इस वीडियो की एक दिन में शेयरिंग इतनी बढ़ गई कि सोशल मीडिया पर हर ओर ये छा गया। लोग इस पर अपने-अपने विचार देकर इसे शेयर करते रहे। 

 

बाहर निकला महिलाओं का ग्रुप

दरअसल, इस वीडियो में कुछ महिलाएं पूजा करते हुए दिखाई दे रही हैं। आमतौर पर पूजा-पाठ के दृश्य कोई नयी बात नही है, लेकिन अगर कुछ अनोखा नजर आने लगे तो आश्चर्य जरूर होगा। इस वीडियों में ऐसा ही कुछ नजर आ रहा है। कुछ महिलाओं का ग्रुप मंदिर से बाहर पूजा करते हुए निकलता है। वे बाहर आती हैं कि उन्हें कुछ और नजर आ जाता है...

 

देखते ही चढ़ाने लगीं जल

जी हां, जैसा कि इस वीडियो में नजर आ रहा है वे बाहर निकलते ही एक कंगारू देखती हैं और उसी की पूजा करने लगती हैं। वे बकायदा उस पर जल चढ़ाती हैं सिंदूर लगाती हैं और फूल भी चढ़ाती हैं। इस दौरान उनकी श्रद्धा पूरी तरह नजर आती है, लेकिन आपको हैरानी होगी ये कंगारू मंदिर के बाहर रखा हुआ एक प्लास्टिक का डस्टबिन है। जिसके बारे में इन्हें पता नही था और वे उस पर जल चढ़ाने लगीं। 

करने लगीं मंदिर के बाहर रखे डस्टबिन की पूजा, वायलर हुआ VIDEO

छठ पर्व के बाद का नजारा 

नजारा उप्र के आसपास का छठ पर्व के बाद का बताया जा रहा है। हालांकि वीडियो में आए कमेंट में कोई इसे महिलाओं का भोलापन तो कोई उनका समय व शिक्षा में पिछड़ा होना बता रहा है। बहरहाल जो भी हो वीडियो की शेयरिंग अच्छी खासी है। 

Created On :   29 Oct 2017 4:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story