दैनिक भास्कर हिंदी: अनोखे तरीके से गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने पर युवक की हुई मौत

September 22nd, 2019

डिजिटल डेस्क। प्यार करने वाला हर शख्स अपने प्रपोजल को यादगार बनाना चाहता है, जिसके लिए वह तरह-तरह के तरीके भी अपनाते हैं, लेकिन कई बार कुछ अलग करने की चाहत इंसान को महंगी पड़ जाती है, जिसे वह समय रहते समझ भी नहीं पाता। ऐसा ही कुछ अमेरिका के लुइसियाना में रहने वाले स्टीवन वीबर के साथ भी हुआ। 

स्टीवन वीबर अलग अंदाज में पानी के अंदर सांस रोक कर अपनी गर्लफ्रेंड एन्टोइने को शादी के लिए प्रपोज कर रहे थे, लेकिन स्टीवन का ये प्रपोजल आखिरी प्रपोजल बन गया, क्योंकि पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टीवन वीबर पानी के अंदर एक जिपलॉक बैग लिए है जिसमें लैटर एक लेटर है। लेटर के जरिए वे अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर हैं, लेकिन उसी समय उनको सांस लेने में दिक्कत होने लगती है। स्टीवन पानी के ऊपर निकलने की कोशिश भी करते हैं लेकिन बीच में ही उनकी सांसें रुक जाती हैं जिससे उसकी मौत हो गई। 

इस घटना को खुद स्टीवन वीबर की गर्लफ्रेंड एन्टोइने ने फेसबुक पर शेयर किया है। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड वीबर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, 'स्टीवन वीबर जैसे शख्स को श्रद्धांजलि देने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। आपने सभी के जीवन में खुशियां लाने का काम किया था।' आखिर में उन्होंने लिखा है, 'आप उन गहराइयों से नहीं लौट सकते कि मेरे जवाब को सुन पाएं, हां हां मैं आपसे शादी करूंगी।'