B'day: ऋतिक मना रहें अपना 47वां जन्मदिन, एक्स वाइफ सुजैन ने क्या किया पोस्ट, देखिएं

B'day: ऋतिक मना रहें अपना 47वां जन्मदिन, एक्स वाइफ सुजैन ने क्या किया पोस्ट, देखिएं

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-10 07:18 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्शन हीरो ऋतिक रोशन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर ऋतिक को बर्थडे विश किया हैं। इस वीडियो में सुजैन नहीं हैं,लेकिन उनके दोनों बेटे नजर आ रहे हैं। सुजैन ने ऋतिक और अपने बच्चों की कुछ यादगार फोटो को एक साथ कर प्यारा सा वीडियो बनाया हैं और अपने एक्स हसबैंड यानि को ऋतिक को जन्मदिन की बधाई दी। 

बता दें कि, सुजैन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे रिय…जन्मदिन की बधाई, जिंदगी के कई खूबसूरत पल तुम्हें अभी देखने हैं।साल 2021 तुम्हारे लिए आशीर्वाद और अर्थ से भरा रहे।” इस वीडियो के साथ सुजैन ने कैप्शन में ‘Best Dad In the World’ का खिताब भी ऋतिक को दिया हैं। 

6 साल की उम्र से कर रहे एक्टिंग
ऋतिक रोशन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मात्र 6 साल की उम्र से शुरु कर दी थी। सबसे पहले वो साल 1980 में फिल्म "आशा" में नजर आए। इसके बाद उन्होंने "आप के दीवाने "(1980), "आस-पास" (1981) फिल्म में भी बाल कलाकार के तौर पर काम किया। जिसके बाद उन्होनें पढ़ाई के लिए फिल्मों से दूरी बना ली और लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की साल 2000 में। लीड रोल के साथ उन्होनें  फिल्म "कहो न प्यार है" में डेब्यू किया। जिसमें उनके साथ अभिनेत्री अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिका में नजर आई थी। 

ऋतिक ने बॉलीवुड में "धूम 2", "जोधा अकबर", "जिदंगी न मिलेगी दोबारा", "काबिल" और "सुपर 30" जैसे कई सुपरहिट फिल्में दी। एक्टर अक्सर अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में नजर आते रहे हैं। बता दें कि, ऋतिक और सुजैन खान का तलाक साल 2014 में हो गया था। 

 

 

Tags:    

Similar News