शाहरुख खान ने फैंस को दी ईद की बधाई, कहा- जरुरतमंदों की करें मदद

शाहरुख खान ने फैंस को दी ईद की बधाई, कहा- जरुरतमंदों की करें मदद

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-15 07:14 GMT
शाहरुख खान ने फैंस को दी ईद की बधाई, कहा- जरुरतमंदों की करें मदद

डिजिटल डेस्क,मुंबई। ईद के मौके पर ढेरों सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बधाई दी और कोरोना गाइडलाइन का पालन किया। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी ट्वीट कर सभी को ईद की शुभकामनाएं दी और कहा,अल्लाह सभी शक्ति और साधन दें ताकि हम उन सभी की मदद कर सकें, जिन्हें हमारे देश में हमारी जरूरत है। वैसे तो हर बार ईद के मौके पर शाहरुख खान के घर के बाहर फैन्स की लंबी कतार लगी रहती थी, लेकिन इस बार कोविड के कारण ऐसा नहीं हो पाया है।

क्या कहा शाहरुख खान ने

  • शाहरुख खान ने शुक्रवार शाम ट्वीट कर अपने प्रशंसकों को ईद की शुभकामनाएं दीं और सभी से दूसरों के प्रति दयालु और मददगार बनने का आग्रह किया।
  • शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, सभी को ईद मुबारक। अल्लाह सभी को अच्छा स्वास्थ्य दें, शक्ति और साधन दें, ताकि हम उन सभी की मदद कर सकें, जिन्हें हमारे देश में हमारी जरूरत है। हमेशा की तरह हम मिलकर जीत जाएंगे, सभी को प्यार।
  • अभिनेता ने प्रशंसकों के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी भी साझा की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • शाहरुख के पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस ने उन पर प्यार बरसाया। कुछ प्रशंसकों ने तो ये तक बताया कि, कैसे वे कोविड-19 के बावजूद उनके निवास स्थान मन्नत के बाहर इक्ट्ठा हो रहे हैं।
  • वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान जल्दी ही फिल्म पठान में नजर आएंगे। 
  • इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है। वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक शाहरुख फिल्म में एक एजेंट के किरदार में दिखेंगे।
     
Tags:    

Similar News