अंदर से कुछ ऐसा दिखता है शाहरुख खान का  'मन्नत'! जहां आज पूछताछ के लिए पहुंची थी एनसीबी की टीम

मन्नत की अनदेखी तस्वीरें अंदर से कुछ ऐसा दिखता है शाहरुख खान का  'मन्नत'! जहां आज पूछताछ के लिए पहुंची थी एनसीबी की टीम

Neha Kumari
Update: 2021-10-21 07:59 GMT
अंदर से कुछ ऐसा दिखता है शाहरुख खान का  'मन्नत'! जहां आज पूछताछ के लिए पहुंची थी एनसीबी की टीम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के 80 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले और लगभग 30 सालों का अनुभव रखने वाले शाहरुख खान दुनिया भर में एक बड़ी शख्सियत हैं। 80 के दशक में बड़े सपने लिए एक साधारण सा लड़का जो दिल्ली से मुंबई पहुंचा था, आज भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे सफल सितारों में से एक के रूप में जाना जाता है। उनके सफर ने उन्हें न केवल कामयाबी दी हैं, बल्कि उनकी सबसे बेशकीमती संपत्तियों में से एक मन्नत भी दिया है, पहली बार उनकी 1997 की फिल्म यस बॉस की शूटिंग के दौरान उन्होंने मन्नत को देखा था। मुंबई के बैंडस्टैंड के पड़ोस में स्थित है शाहरुख का घर मन्नत, पत्नी गौरी खान और बच्चों आर्यन, अबराम और सुहाना खान के साथ इसी घर में रहते हैं। हमेशा से मन्नत प्रशंसकों के लिए रुचि का विषय रहा है और आज, हम आपको बहुचर्चित इस घर के अंदर की तस्वीरें दिखाएंगे।

मन्नत को गौरी खान ने आर्किटेक्ट-डिजाइनर कैफ फकीह के साथ मिलकर डिजाइन किया है और इसे पूरा होने में लगभग एक दशक का समय लगा। मन्नत हर मंजिल पर एक अनूठी और खास कॉन्सेप्ट के साथ सामने आता है।

शाहरुख खान और गौरी खान के लिविंग रूम भी बेहद आलीशान है।

शाहरुख और गौरी खान के बेडरूम के खूबसूरत डिटेल्स देखना न भूलें। 

इस तस्वीर में एक आर्ट डेको-शैली की ड्रेसिंग टेबल बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है, यह कमरे को पूरा करती देखी जा सकती  हैं।

शाहरुख खान के स्टडी रूम  के अंदर उनकी बेशकीमती ट्राफियों को दीवार पर देखा जा सकता है।

लगभग तीन दशकों से फिल्म में काम करने के कारण, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि शाहरुख खान के घर में एक विशेष स्थान है जो फिल्मों को समर्पित है ।

 

 

Tags:    

Similar News