आईपीएल से बाहर होकर भी दिल्ली कैपिटल्स के साथ हैं ऋषभ पंत, जानिए कैसे निभा रहे हैं टीम का साथ

दिल्ली के डगआउट में दिखे ऋषभ आईपीएल से बाहर होकर भी दिल्ली कैपिटल्स के साथ हैं ऋषभ पंत, जानिए कैसे निभा रहे हैं टीम का साथ

Manuj Bhardwaj
Update: 2023-04-01 14:41 GMT
आईपीएल से बाहर होकर भी दिल्ली कैपिटल्स के साथ हैं ऋषभ पंत, जानिए कैसे निभा रहे हैं टीम का साथ
हाईलाइट
  • कार एक्सीडेंट में ऋषभ पंत हुए थे चोटिल

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। आईपीएल 2023 का तीसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। इस खेल के प्रति लोगों की दीवानगी कुछ अलग ही है और इसका एक ऐसा ही नजारा दिल्ली और लखनऊ के मुकाबले के बीच देखने को मिला। एक्सीडेंट के चलते चोटिल हुए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत इस साल लीग का हिस्सा नहीं है। लेकिन इसके बावजूद वह दिल्ली के डगआउट में नजर आए।

दिल्ली ने ऋषभ को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट

सीजन के पहले मुकाबले में भले ही ऋषभ पंत टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन इसके बावजूद वह दिल्ली के डगआउट में बैठे नजर आए। दरअसल, ऋषभ दिल्ली के लिए अभिन्न अंग हैं। इसलिए टीम ने उनकी उपस्थिति को महसूस करने के लिए उनके नाम की जर्सी को अपनी टीम के डगआउट की छत पर रखा है। टीम ने ऐसा अपनी चैंपियन प्लेयर को यह एहसास दिलाने के लिए किया है कि वह इस बुरे दौर में अकेले नहीं हैं, बल्कि पूरी टीम उनके साथ है।

कार एक्सीडेंट में ऋषभ पंत हुए चोटिल

गौरतलब है कि, ऋषभ पंत दुबई में क्रिसमस सेलिब्रेट कर भारत लौटे थे। और नए साल पर अपनी मां को सरप्राइज देने दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे। लेकिन सुबह करीब साढ़े पांच बजे रुड़की के पास हाइवे पर उनकी आंख लग गई, जिससे उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई और उसमे आग लग गई। लेकिन चोटिल पंत किसी तरह कार का शीशा तोड़कर बाहर निकल आए। जिसके बाद पंत को स्थानीय हॉस्पिटल में ले जाया गया।

Tags:    

Similar News