सालों बाद एक-दूसरे के आमने-सामने आए शाहिद और गंभीर, लीजेंड लीग का मुकाबला हुआ हाई-वोल्टेज

लीजेंड लीग टूर्नामेंट 2023 सालों बाद एक-दूसरे के आमने-सामने आए शाहिद और गंभीर, लीजेंड लीग का मुकाबला हुआ हाई-वोल्टेज

Shiv Pathak
Update: 2023-03-11 08:20 GMT
सालों बाद एक-दूसरे के आमने-सामने आए शाहिद और गंभीर, लीजेंड लीग का मुकाबला हुआ हाई-वोल्टेज
हाईलाइट
  • इस मुकाबले में इंडिया महाराजा को 9 रनों से हार झेलनी पड़ी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लीजेंड लीग टूर्नामेंट के नए सीजन का आगाज शुक्रवार को हुआ। कतर की मेजबानी में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया महाराजा और शाहीद आफरीदी की कप्तानी वाली एशिया लॉयंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले में इंडिया महाराजा को 9 रनों से हार झेलनी पड़ी। लेकिन दिग्गजों के बीच खेला गया यह मुकाबला दोनों टीमों के कप्तानों की वजह से हाई-वोल्टेज बन गया। सालों बाद एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे गौतम गंभीर और शाहिद आफरीदी के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट की पुरानी रायवलरी एक बार फिर से देखने मिली। जिसके बाद से फैंस सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों से जुड़े मीम्स शेयर कर रहे हैं। 

आफरीदी का खिलाफ गंभीर हुए गौतम

इस मुकाबले की शुरुआत में टॉस के वक्त गौतम गंभीर और शाहिद आफरीदी पहली बार एक-दूसरे का सामने आए। टॉस के बाद जब आफरीदी ने मुस्कुराते हुए गौतम से हाथ मिलाया तो उस समय गौतम ने उनकी ओर देखा भी नहीं और उनका चेहरा भी काफी गंभीर नजर आया। गंभीर के इस रिएक्शन पर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। कई यूजर्स गंभीर को रियल बॉस बता रहे हैं। जबकि कई यूजर्स ने बोला कि दोनों यहीं पर लड़ाई करने लगेंगे। 

मैच में भी गंभीर ने नहीं दिया आफरीदी को भाव

टॉस के वक्त ही नहीं बल्कि मुकाबले के बीच में भी शाहिद आफरीदी ने गौतम गंभीर से बात करने की कोशिश की। लेकिन गंभीर उनसे बिना कोई बात किए बल्लेबाजी करने लगे। दरअसल, मैच में जब गौतम गंभीर 43 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी स्कूप शॉट खेलने की कोशिश में गेंद उनके हेलमेट पर जा लगी। तब विपक्षी टीम के कप्तान आफरीदी ने गंभीर से उनका हाल पूछा लेकिन गंभीर ने उनसे बिना कुछ बोले इशारा कर दिया कि वो ठीक हैं।  

इंटरनेशनल मैचों में कई बार हुई भिड़ंत

गौरतलब है कि, गंभीर और आफरीदी जब इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते थे और भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता था, तब दोनों ही खिलाड़ियों के बीच कई बार आपसी भिड़ंत होती थी। दोनों खिलाड़ियों के बीच की यह लड़ाई इतनी बढ़ जाती थी कि अंपायर और साथी खिलाड़ियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ता था। हालांकि दोनों खिलाड़ियों के बीच की यह भिड़ंत भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को और भी रोमांचक बना देती थी।  

 

Tags:    

Similar News