केरल के कॉलेज में रहस्यमयी तरीके से जली छात्रा

IANS News
Update: 2023-05-25 09:23 GMT
Fire.(https://pixabay.com/)
डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम्। केरल कृषि महाविद्यालय में बीएससी एग्रीकल्चर के अंतिम वर्ष की एक छात्रा की पीठ पर रहस्यमयी बर्न इन्जरी के बाद पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच शुरू की गई है। रिपोटरें के अनुसार, अंतिम वर्ष की दो छात्राएं - दोनों आंध्र प्रदेश से - यहां छात्रावास में रूममेट थीं। उनमें से एक की पीठ पर बर्न इन्जरी की बात सामने आई है। घटना पिछले सप्ताह की बताई जा रही है।

आश्चर्यजनक रूप से, छात्रा ने कोई शिकायत नहीं की। इस घटना के बारे में सुनकर उसके परिवार के यहां आने के बाद ही कॉलेज के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस को मामले की जांच के लिए कहा। न तो घायल छात्रा और न ही उसके परिवार के सदस्यों ने आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है। इसलिए पुलिस केवल औपचारिक जांच कर रही है। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News