मुरादाबाद जिले में दलित कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश मुरादाबाद जिले में दलित कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

IANS News
Update: 2022-11-29 04:01 GMT
मुरादाबाद जिले में दलित कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा इलाके में एक स्थानीय हिस्ट्रीशीटर के इशारे पर 30 वर्षीय एक दलित कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एसएसपी (मुरादाबाद) हेमराज मीणा ने कहा, विशाल वाल्मीकि को हिस्ट्रीशीटर अतुल शर्मा पंडित और उसके सहयोगी गोलू के इशारे पर बिलाल नामक व्यक्ति ने गोली मार दी। पीड़ित परिवार की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

विशाल के पिता मुकेश वाल्मीकि ने कहा, मेरा बेटा हाल ही में एक दक्षिणपंथी संगठन में शामिल हुआ था और सभी समुदायों के के बीच उसकी लोकप्रियता बढ़ रही थी। इसे अतुल शर्मा पसंद नहीं कर रहा था। वह उसके बेटे की लोकप्रियता से जलन रखता था।

हत्या के विरोध में इलाके के सफाई कर्मचारियों ने मंगलवार से हड़ताल पर जाने का फैसला किया है। मामले की जांच कर रहे ठाकुरद्वारा के सर्ल अधिकारी अर्पित कपूर ने कहा, हत्या के बाद स्थिति तनावपूर्ण है। मामले में नामजद सभी आरोपी हिस्ट्रीशीटर हैं और हम उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News