एचसीएल के इंजीनियर की नवीं मंजिल से गिरकर हुई मौत, सीसीटीवी आया सामने

प्रारंभिक जांच एचसीएल के इंजीनियर की नवीं मंजिल से गिरकर हुई मौत, सीसीटीवी आया सामने

IANS News
Update: 2022-09-22 19:00 GMT
एचसीएल के इंजीनियर की नवीं मंजिल से गिरकर हुई मौत, सीसीटीवी आया सामने

डिजिटल डेस्क, नोएडा। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट थाना फेज-2 क्षेत्र के नोएडा के सेक्टर 93 स्थित ओमेक्स ग्रैंड सोसायटी में एक युवक का शव मिला। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लगता है। मरने वाला युवक महाराष्ट्र का निवासी बताया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह शख्स एक सप्ताह पहले ही सोसायटी में आया था।

जिस युवक का शव मिला है उसकी पहचान महाराष्ट्र निवासी निधिमूर्ति के रूप में हुई है। वह फ्लैट में अकेले ही रह रहा था। वह एक सप्ताह पहले यहां रहने आया था। वह यहां नोएडा के एचसीएल कंपनी का कर्मचारी था। उसका शव ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के ़फ्लोरेन्स-डी टावर के नीचे मिला।

उसके नौवीं मंजिल से गिरने की खबर मिली है। युवक के शव मिलने की जानकारी होने पर पुलिस और फारेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है युवक किसी बीमारी को लेकर परेशान था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News