ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में यूट्यूबर गिरफ्तार

दिल्ली ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में यूट्यूबर गिरफ्तार

IANS News
Update: 2023-03-17 06:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने और हंगामा करने के आरोप में एक यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है, जिसमें वह चलती कार के सनरूफ के ऊपर खड़ा है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यूट्यूबर की पहचान प्रिंस दीक्षित के रूप में हुई है। वीडियो में दीक्षित और उसके दोस्तों के साथ तेज रफ्तार कारों को काफिला दिखाया गया है। इनमें तेज म्यूजिक बज रहा है।

पुलिस के मुताबिक, प्रिंस के जन्मदिन पर 16 नवंबर, 2022 को पांडव नगर इलाके के पास एनएच-24 पर वीडियो शूट किया गया था। दिल्ली पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, मामले का संज्ञान लिया गया है। हम अपराधियों की पहचान करने और घटना के समय का विवरण प्राप्त करने के लिए इसकी जांच कर रहे हैं। अपराधियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, प्रिंस को पकड़ लिया गया है और पुलिस टीमें अब उसके दोस्तों की तलाश कर रही हैं जो वीडियो में उसके साथ थे। पूछताछ में प्रिंस ने पुलिस को बताया कि यह वीडियो तब बनाया गया जब वह अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करने शकरपुर जा रहा था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News