हीरोपंती के 9 साल पूरे- टाइगर श्रॉफ ने पुरानी यादों को ताजा किया

IANS News
Update: 2023-05-23 13:19 GMT
Tiger shroff
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ की एक्शन और रोमांटिक फिल्म हीरोपंती को नौ साल पूरे हो गए हैं। टाइगर श्रॉफ ने 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। टाइगर फिल्म के नौ साल पूरे होने पर सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस अवसर पर अभिनेता ने उन्हें स्वीकार करने और अपार प्यार देने के लिए दर्शकों और टीम का शुक्रिया अदा। इसी के पुरानी यादों को भी ताजा किया। फिल्म हीरोपंती ने मंगलवार को नौ साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर टाइगर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया है। पोस्टर में टाइगर को अपनी टोपी के साथ बाइक पर लेटे हुए देखा जा सकता है।

पोस्टर के साथ टाइगर ने कैप्शन में लिखा कि 9 साल पहले आप सभी के द्वारा स्वीकार किए जाने का सौभाग्य मिला है। मुझे आशा है कि मैं यथासंभव लंबे समय तक आप सभी का मनोरंजन करना जारी रखूंगा! मेरे गुरु हैशटैग साजिदनाडियाडवाला और मेरे अद्भुत निर्देशक और मेरे कोस्टार अट द रेट वर्धाखाननाडियाडवाला, अ द रेट सब्बीर24गुणा7, अट द रेट कृतिसेनन। टाइगर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News