48 साल की हुईं ऐश्वर्या राय, जया बच्चन ने की थी करिश्मा कपूर से तुलना, कहा था- अच्छे संस्कार वाली बहू....

बर्थडे स्पेशल  48 साल की हुईं ऐश्वर्या राय, जया बच्चन ने की थी करिश्मा कपूर से तुलना, कहा था- अच्छे संस्कार वाली बहू....

Bhaskar Hindi
Update: 2021-11-01 06:39 GMT
48 साल की हुईं ऐश्वर्या राय, जया बच्चन ने की थी करिश्मा कपूर से तुलना, कहा था- अच्छे संस्कार वाली बहू....

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन आज 48 साल की हो गई है। 1 नवंबर 1973 को कर्नाटक के मैंगलोर में जन्मी ऐश्वर्या सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि बच्चन परिवार की बहू है। ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई और आज दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन है, जो अपने दादा-दादी की लाडली है। इस बात में कोई शक नहीं कि, ऐश्वर्या एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक संस्कारी बहू भी है।

सांस ने की थी करिश्मा से तुलना
बता दें कि, ऐश्वर्या से पहले अभिषेक की शादी करिश्मा कपूर से तय की गई थी। साल 2002 में दोनों की सगाई भी हो गई थी। लेकिन, ये रिश्ता शादी में तब्दील नहीं हो पाया है। हालांकि, ऐश और अभिषेक की शादी को 13 साल हो चुके है। साल 2008 में जया बच्चन ने पीपल मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने करिश्मा और ऐश्वर्या के बारे में खुलकर बात की और कहा कि,"मैं चाहती थी कि मेरा बेटा ऐसी लड़की से शादी करे जिसमें वैल्यू, परंपरा और संस्कार हों और ऐश्वर्या ऐसी ही हैं।"

वहीं जब उनसे पूछा गया कि, "अभिषेक और करिश्मा की शादी टूटने की वजह फैमिली वैल्यू थी?" तब जया ने कहा कि," "करिश्मा में कपूर खानदान का खून हैं। उनमें परंपरा है। करिश्मा के पिता और मैं दोस्त थे और मेरे पति से भी उनके अच्छे रिश्ते थे। हालांकि, हमें परिवार को दोष नहीं देना चाहिए।" 

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन की बॉन्डिंग पर अक्सर चर्चा होती है। दोनों को कई बार अलग-अलग इवेंट पर स्पॉट भी किया जाता है। जया का अपनी बहू पर इस तरह का बयान देना कहीं न कहीं दोनों के बीच अच्छे रिश्ते होने का संकेत है। 

 

Tags:    

Similar News