आयुष्मान को सच्चे पंजाबी होने के नाते खाना है बहुत पसंद

बॉलीवुड आयुष्मान को सच्चे पंजाबी होने के नाते खाना है बहुत पसंद

IANS News
Update: 2022-12-21 10:00 GMT
आयुष्मान को सच्चे पंजाबी होने के नाते खाना है बहुत पसंद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक सच्चे पंजाबी हैं। उनको खाना खाना बहुत पंसद है, अभिनेता को घर के बने खाने और अपनी मां द्वारा बनाई गई भारतीय मिठाइयों का आनंद बहुत पंसद है। अभिनेता के पसंदीदा खान में राजमा-चावल, सरसों का साग, मक्की की रोटी और गाजर का हलवा शामिल है।

अपने शूटिंग शेड्यूल को देखते हुए, अभिनेता को लगातार एक नियमित डाइट प्लान का पालन करना पड़ता है। हालांकि, प्रतिभाशाली अभिनेता हर दिवाली और साल के अंत की छुट्टियों में अपने घर चंडीगढ़ वापस जाने का प्रयास करते हैं और इस दौरान वह हर तरीके के खाने का आनंद लेते हैं जो उनकी मां उनके लिए बनाती है।

उसी के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने साझा किया, मेरी माँ और मेरी सास मुझे मेरे पसंदीदा व्यंजनों बना कर मुझे परेशान करती हैं, और मैं उस खाने का पूरा आनंद लेता हूं। मेरे लिए यह तय करना कठिन है कि मैं हर दिन क्या खाना चाहता हूं। राजमा-चावल से लेकर , सरसों का साग, मक्की की रोटी, पिन्नी से लेकर गाजर का हलवा - मुझे वे सभी व्यंजन खाना पसंद है, जो वे बनाते हैं क्योंकि बहुत अच्छा बनातें हैं।

अभिनेता ने अपने परिवार के साथ समय बिताते के महत्व के बारे में भी बात की।

अभिनेता ने कहा, मुझे लगता है कि अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना महत्वपूर्ण है। किसी को हमेशा यह याद रखना चाहिए कि उसकी जड़े कहां हैं और मेरे लिए यह चंडीगढ़ है। मेरे माता-पिता और वह खूबसूरत शहर। मुझे उस व्यक्ति के रूप में आकार दिया है जो मैं आज बन गया हूं। मुंबई में होने के बावजूद, मैं हमेशा अपने घर के लिए एक विशाल गुरुत्वाकर्षण खिंचाव महसूस करता हूं।

इस सबके अलावा अभिनेता ने अपने करियर, अपने परिवार और अपने शौक को लेकर भी बात की।

आयुष्मान इस साल अपने ब्रांड और फिल्म की प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद चंडीगढ़ के लिए रवाना होंगे और नए साल का स्वागत अपने परिवार के साथ करेंगे।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News