करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को किया खारिज, सोशल मीडिया पर दिया मजेदार रिप्लाई

क्या आपने देखा करीना का ये सारकास्टिक रिप्लाई करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को किया खारिज, सोशल मीडिया पर दिया मजेदार रिप्लाई

Neha Kumari
Update: 2022-07-20 07:16 GMT
करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को किया खारिज, सोशल मीडिया पर दिया मजेदार रिप्लाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनो अपनी प्नेग्नेंसी की खबरो को लेकर खूब सुर्खियो में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। हर रोज की उड़ रही अफवाहो को देखते हुए करीना अपने सोसल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरो को खारिज कर दिया है। पहले प्रेग्नेंसी की न्यूज और अब करीना का ये रिप्लाई सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। करीना ने सैफ को लेकर जो बयान दिया है वो काफी दिलचस्प है, उन्होंने लिखा, इंस्टाग्राम पर लिया और लिखा, "यह पास्ता और वाइन है दोस्तों ... शांत हो जाओ ... मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं ... उफ्फ ... सैफ ने कहा कि उन्होंने पहले ही हमारे देश की आबादी के लिए बहुत अधिक योगदान दिया है। आनंद लें ... केकेके।"

लंदन में एंजॉय कर रही हैं बेबो
करीना कुछ समय पहले ही लंदन गई थी और वो वहां फैमली के साथ छुट्टियां मना रही हैं।  प्नेग्नेंसी की अफवाह सोशल मीडिया पर करीना की एक फोटो देखने के बाद से तेज हो गई थी, सोशल मीडिया यूजर्स को ऐसा लगा की करीना तीसरी बार फिर से प्रेग्नेंट हो गई हैं। इस फोटो में  सैफ और करीना एक फैन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के देखने बाद जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वह था करीना का पेट। हर कोई हैरान था कि क्या वो तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के बाद अपने तीसरे बच्चे की प्लैनिंग कर रही हैं।

करीना ने अपने सोशल मीडिया पर जो स्टोरी लगाई है उसमें वो सैफ की पहली शादी से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की बात करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस फिलहाल लंदन में खूब एंजॉय कर रही हैं, वो अक्सर अपने पति सैफ अली खान और बच्चें तैमूर और जेह के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रेंट पर बात करे तो, करीना अगली बार "लाल सिंह चड्ढा" में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। वह सुजॉय घोष के वेब शो के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगी।

Tags:    

Similar News