राजू श्रीवास्तव के दिमाग की एक नस अभी भी है ब्लॉक, डॉक्टर्स ने लिया न्यूरोफिजियोथेरेपी का सहारा

राजू  श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट राजू श्रीवास्तव के दिमाग की एक नस अभी भी है ब्लॉक, डॉक्टर्स ने लिया न्यूरोफिजियोथेरेपी का सहारा

Neha Kumari
Update: 2022-08-24 13:12 GMT
राजू श्रीवास्तव के दिमाग की एक नस अभी भी है ब्लॉक, डॉक्टर्स ने लिया न्यूरोफिजियोथेरेपी का सहारा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने सपनों को हकीकत में बदलने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर है। उनका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है। कभी अपने फैंस को दिल खोल हसाने वाले राजू श्रीवास्तव, आज अपनी ही जिंदगी के लिए जूझ रहे हैं। वे अपने मजाकिया अंदाज के कारण दूनियाभर में मशूहर हैं। अब राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। 

डॉक्टर्स करेंगे न्यूरोफिजियोथेरेपी का इस्तेमाल

राजू श्रीवास्तव फिलहाल कोमा में ही है, डॉक्टरर्स ने अब राजू  के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी करने की फैसला किया हैं। डाक्टर्स का कहना है कि राजू के ब्नेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है, जिसकी वजह से वो होश में नहीं आ पा रहे हैं। कॉमेडियन का लगातार का इलाज चल रहा है और उनके लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी का रास्ता अपनाया जाएगा। 

राजू को सुनीाई जा रही इस एक्टर की आवाज

राजू श्रीवास्तव के परिवार की तरफ से उनके हेल्थ को लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट शेयर किया जाता, उसी जानाकारी के अनुसार, राजू अभी भी वेंटिलेटर पर  हैं। फिलहाल उनकी सेहत में हल्का सूधार देखा जा रहा है। यह भी खबर है कि डॉक्टर्स द्वारा राजू होश में लाने के लिए मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की शोज और परफॉमेंस की अवाज सुनाई जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि वो यह सुनने के बाद जल्द ही होश में आ जाएंगे।

फैंस कर रहे राजू श्रीवास्तव के लिए दुआएं
फैंस के दिलों में बंसने वाले राजू श्रीवास्तव के लिए सभी मिलकर दुआएं कर रहे हैं। देश में कई जगह उनके जल्द ठीक होने के लिए हवन और पूजा का भी आयोजन कराया गया। कॉमेडियन के साथ-साथ एक्टर रह चुके राजू अपने फैंस को जमकर एंटरटेन करते थें। फैंस की यही दुआ है कि उनके राजू भाइया उर्फ गजोधर भइया जल्द ठीक हो जाएं और एक बार अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीत लें।

 

Tags:    

Similar News