क्या अक्षय के डूबते करियर को बचा पाएगी रीमेक फिल्म "कठपुतली"? पहले भी कर चुके हैं कई रीमेक फिल्में 

बॉलीवुड क्या अक्षय के डूबते करियर को बचा पाएगी रीमेक फिल्म "कठपुतली"? पहले भी कर चुके हैं कई रीमेक फिल्में 

Anupam Tiwari
Update: 2022-08-20 17:04 GMT
क्या अक्षय के डूबते करियर को बचा पाएगी रीमेक फिल्म "कठपुतली"? पहले भी कर चुके हैं कई रीमेक फिल्में 

डिजिटल डेस्क, मुंबई बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी लगातार तीसरी फिल्म फ्लॉफ होने से काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों उनकी इस साल की तीसरी फिल्म रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉफ साबित हुई है, लेकिन लगातार तीसरी फिल्म फ्लॉफ होने के बावजूद अक्षय अपनी नई फिल्म कठपुतली के ट्रेलर लेकर आ चुके हैं। 

साउथ फिल्म रत्सासन की रीमेक हैं कठपुतली 

साऊथ फिल्म रत्सासन की रीमेक फिल्म कठपुतली से अक्षय अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं, क्योंकि पहले कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे, फिर हिस्टोरिक फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान और फिर फैमिली फिल्म रक्षा बंधन के फ्लॉफ होने के बाद अब अक्षय रीमेक फिल्म के जरीय वापसी करना चाहते हैं। आपको बता दे कि यह फिल्म अक्षय की कोई पहली रीमेक फिल्म नही हैं, इससे पहले भी अक्षय कई रीमेक फिल्मे कर चुके हैं। आइऐ जानते हैं उनकी रीमेक फिल्मों के बारे में 

राउडी राठौर 

करीब एक दशक पहले साल 2012 में सिनेमा घरों मे आई राउडी राठौर अक्षय के करियर की पहली रीमेक फिल्म थी। यह फिल्म साल 2006 में आई तेलुगू फिल्म "विक्रमार्कुदु" की रीमेक थी। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ की से अधिक 
कमाई की थी। 

बॉस 

इसके अगले साल 2013 में अक्षय अपनी दूसरी रीमेक फिल्म बॉस के साथ सिनेमा घरों आए, लेकिन यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉफ साबित हुई। यह फिल्म मलयालम फिल्म पोक्किरी राजा की रीमेक थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 54 करोड़ की कमाई की थी। 

हॉलीडे 

साल 2014 में आई हॉलीडे- ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी" जिसमें अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आई थी। यह फिल्म तमिल फिल्म "थुप्पक्की" का हिंदी सीक्वल थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 250 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

गब्बर 

अक्षय कुमार और क्षुति हासन की फिल्म गब्बर जो साल 2015 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। 87 करोड़ की बजट वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 87 करोड़ की कमाई की थी। यह फिल्म भी तमिल फिल्म "रमन्ना" की रीमेक थी। 

लक्ष्मी बॉम्ब

लगभग पांच सालों बाद साल 2020 में अक्षय कुमार एक और रीमेक फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब लेकर आए। कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स से भरी यह फिल्म फ्लॉफ साबित हुई थी। यह फिल्म तमिल फिल्म "कंचना" की रीमेक थी। 

बच्चन पांडे 

इस साल आई अक्षय की पहली फिल्म बच्चन पांडे जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉफ साबित हुई थी। यह फिल्म भी तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म "जिगरथंडा" की रीमेक थी। 180 करोड़ की बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 50 करोड़ की कमाई कर सकी थी। 
 

Tags:    

Similar News