राहुल गांधी मंदिर में ऐसे बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हों : योगी

राहुल गांधी मंदिर में ऐसे बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हों : योगी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-21 17:44 GMT
राहुल गांधी मंदिर में ऐसे बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हों : योगी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजनीति में काफी समय बाद एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर बयान देकर हलचल मचा दी है। राहुल के मंदिर जाने पर मजाक बनाते हुए योगी ने कहा कि वो मंदिरों में जाकर इस तरह बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हों। योगी ने यह मजाक राहुल के काशी विश्वनाथ मंदिर दौरे को लेकर कही है। एक बार राहुल काशी विश्वनाथ मंदिर आए थे, तभी यह वाकया हुआ था।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी गुजरात में विभिन्न मंदिरों में जा रहे हैं। मैं खुश हूं कि उनकी बुद्धि शुद्ध हो रही है। मगर मुझे उन पर हंसी भी आती है और तरस भी आता है। उस बेचारे को यह भी नहीं मालूम कि मंदिर में कैसे बैठा जाता है। जब वो काशी विश्वनाथ मंदिर में गये थे, तो वो ऐसे बैठे थे जैसे वो नमाज पढ़ रहे थे। पुजारी को बोलना चाहिए था कि यह मंदिर है न कि मस्जिद।"

गौरतलब है कि राहुल गांधी इन दिनों गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। यहां गुजरात चुनाव यात्रा के दौरान राहुल गांधी को कई बार मंदिरों में जाते हुए देखा गया है। वहीं बात करें योगी की तो वह भी सीएम बनने से पहले यूपी के गोरखपुर से सांसद थे। इतना ही नहीं, वह गोरखनाथ मंदिर के पुजारी भी हैं। योगी आदित्यनाथ कई बार अपने विवादति भाषण के लिए चर्चा में रहे हैं। सीएम बनने से पहले उनकी छवि एक कट्टर हिंदू नेता की थी।

सीएम योगी ने उनके मंदिर जाने की घटना पर कटाक्ष किया है। साथ ही योगी आदित्यनाथ ने सवाल करते हुए कांग्रेस नेताओं को याद दिलाया कि जब यूपीए की सरकार थी, तब उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि हिंदुओं के भगवान राम और कृष्णा काल्पनिक हैं। अगर राम और कृष्ण भगवान काल्पनिक हैं तो फिर राहुल गांधी क्यों मंदिरों का चक्कर काट रहे हैं?

Similar News