मुख्यमंत्री केसीआर ने प्रधानमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई

तेलंगाना मुख्यमंत्री केसीआर ने प्रधानमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई

IANS News
Update: 2022-09-17 07:00 GMT
मुख्यमंत्री केसीआर ने प्रधानमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।

राव ने प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की। मुख्यमंत्री ने लिखा, मैं, अपने, तेलंगाना सरकार और लोगों की ओर से आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। भगवान आपको अच्छे स्वास्थ्य और कई और वर्षो तक देश की सेवा करने के लिए लंबे जीवन का आशीर्वाद दें।

राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन ने भी मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने अपनी शुभकामनाएं देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और उन्हें सबसे पसंदीदा वैश्विक नेता बताया। उन्होंने लिखा, देश के युवाओं को उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और नए अवसर लाने के लिए आपकी कड़ी मेहनत, समर्पण और प्रयास प्रेरणादायक हैं।

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने भी प्रधानमंत्री को हार्दिक बधाई दी।

नायडू ने ट्वीट किया, भगवान उन्हें और कई वर्षो तक अच्छे स्वास्थ्य और ऊर्जा का आशीर्वाद दें, ताकि वे लोगों के कल्याण और राष्ट्र के विकास के लिए अथक प्रयास कर सकें।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News