त्रिपुरा और नगालैंड की जीत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

विधानसभा चुनाव 2023 त्रिपुरा और नगालैंड की जीत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

IANS News
Update: 2023-03-02 14:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। त्रिपुरा और नगालैंड विधानसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन जीत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी। बोले कि यह जीत प्रधानमंत्री की लोक कल्याणकारी नीतियों के प्रति विश्वास का प्रतीक है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर नगालैंड की जनता को बधाई दी। सीएम ने कहा कि भाजपा-एनडीपीपी गठबंधन की शानदार विजय आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोक-कल्याणकारी नीतियों के प्रति नगालैंड वासियों के अटूट विश्वास का प्रतीक है। राष्ट्रवाद व विकास को समर्पित इस विराट विजय की सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई देता हूं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में शानदार विजय पर भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं व राष्ट्रवादी त्रिपुरा वासियों को हार्दिक बधाई दी। सीएम ने कहा कि यह जीत आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास नीति व मुख्यमंत्री डॉ. माणिक साहा के ऊजार्वान नेतृत्व पर जन-विश्वास का सुफल है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News