नीलाम हुई आर्नोल्ड की इस्तेमाल हुई Harley-Davidson

Actor Arnold Terminator 2 Harley-Davidson Sold for Rs 3.3 Crore.
नीलाम हुई आर्नोल्ड की इस्तेमाल हुई Harley-Davidson
नीलाम हुई आर्नोल्ड की इस्तेमाल हुई Harley-Davidson

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आर्नोल्ड की टर्मिनेटर 2 फिल्म देखी है क्या आपने? याद नहीं आया? अरे वहीं फिल्म जिममें हॉलीवुड के सुपरस्टार और केलिफोर्निया के गवर्नर रह चुके आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर इंसान के रूप में रोबोट की भूमिका निभाते नजर आये थे।  इसी मूवी में एक दिलचस्प सीन था, जिसमें टर्मिनेटर हार्ले डेविडसन चलाते हुए एक बच्चे की जान बचाता है। याद आया? हां.. आज हम उसी हार्ले डेविडसन की बात करेंगे जो आर्नोल्ड मूवी में चलाते हुए दिए थे। फिल्म में दिखाई गई बाइक हार्ले डेविडसन का फैट बॉय मॉडल है। इस बाइक को हाल ही में नीलामी के लिए पेश किया गया। नीलामी में इस बाइक के लिए लोगों ने बढ़-चढ़कर बोली लगाईं। और आखिर में ये बाइक 4,80,000 डॉलर में नीलाम की गई। इंडियन करंसी के मुताबिक  3.3 करोड़ रुपये।

 

 

ये नीलामी हार्ले डेविडसन मोटरसाइकल्स ने आयोजित की। हॉलीवुड आइकन्स और लेजेंड्स ऑक्शन के तहत इस बाइक को नीलाम किया गया। कंपनी को इस बाइक के 2 लाख से 3 लाख डॉलर में बेचे जाने का अनुमान था। लेकिन बाइक उम्मीद से कहीं ज्यादा कीमत पर बिकी। हालांकि कंपनी ने ये शेयर नहीं किया है कि इस आईकॉनिक बाइक को खरीदा किसने। 90 के दशक में हार्ले-डेविडसन फैट बॉब कंपनी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक्स में शामिल थी। और आर्नोल्ड के इस्तेमाल करने के बाद सबसे ज्यादा बिकने वाली हार्ले-डेविडसन बाइक बन गई।

 

 

फिल्म टर्मिनेटर 2: जजमेंट में कई ऐसे सीन हैं जिसमें आर्नोल्ड ये बाइक चलाते दिखे हैं। फिल्म में कई हैरतंगेज स्टंट सीन भी हैं। एक सीन और था फिल्म का जो काफी दिलचस्प था कि आर्नोल्ड एक ब्रिड से सुरंग में बाइक को कुदाते नजर आते हैं। इस बाइक से बर्नआउट का सीन भी फिल्माया गया है। बता दें कि इस बाइक को अबतक कंपनी ने काफी बेहतर कंडीशन में रखा है और अबतक ये बाइक 1 हजार किलोमीटर भी नहीं चलाई गई है।

 

Related image

 

Created On :   11 July 2018 3:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story