जरा संभलकर, ये HONDA CITY करती है हिप्नोटाइज!

best modification on new 4th generation honda city.
जरा संभलकर, ये HONDA CITY करती है हिप्नोटाइज!
जरा संभलकर, ये HONDA CITY करती है हिप्नोटाइज!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चेन्नई के मॉडस्टर ऑटोमोटिव ने फोर्थ जनरेशन की एक होन्डा सिटी को जबरदस्त मेकओवर दिया है। इस मॉडिफाइड कार में "BUMBLEBEE" बॉडी किट है, जो काफी शार्प और कूल लुक देता है, जो अभी की सॉफ्ट दिखने वाली स्टॉक HONDA CITY के ठीक विपरीत है। इसके साथ ही इसमें रंगों बेहतर तरीके से इस्तेमाल किया गया है। जैसा आप यहां देख पाएंगे कि मॉडिफायर ने पीले और नारंगी रंग का इस्तेमाल किया है, जो इस कार को शहर की किसी भी होंडा सिटी से अलग लुक देता है।  इसमें चार चांद लगाने का काम करते हैं मॉडिफिकेशन्स, आगे की ओर इसका तराशा हुआ बंपर फ्रंट एंड को काफी आकर्षक बनाता है।

बम्पर में इंटीग्रेटेड एलइडी डेटाइम रनिंग लाइट भी हैं, जो इसे और ज्यादा अपील देते हैं। वहीं इसका ग्रिल ट्विन-बार यूनिट में है और काले रंग का है। और इस काले बैकग्राउंड में लाल रंग का Honda का लोगो है जो इसे वाकई में एक अलग लुक देता है। इसका बोनट री-स्कल्पटेड है और अतिरिक्त इफेक्ट के लिए इसमें दो स्कूप्स हैं।

 

वहीं इसमें लो-प्रोफाइल टायर्स वाले आफ्टरमार्केट अलॉय व्हील्स लगे हैं। पूरे बॉडी में साइडस्कर्ट्स हैं। काले रंग के अलॉय और टायर्स, पहिए की खाली जगह में जबरदस्त लगते हैं।  कार का स्टांस काफी टाइट है। पीछे की ओर कार में एक नया बम्पर, डिफ्यूजर वाला बम्पर इन्सर्ट जो स्टांस नीचे करने में मदद करता है, क्लॉथ-हैन्गर स्पॉइलर, क्वाड-एग्जॉस्ट टिप, और ब्लैक्ड-आउट लाइट्स हैं।

 

वहीं टॉप कंट्रास्टिंग, काले रंग के ग्लॉस-शेड से रंग हुआ है, और ये ढेर सारे पीले और नारंगी रंग के इस्तेमाल का बखूबी साथ निभाता है। अंदर की ओर काले रंग का थीम अपहोलस्ट्री और सीट्स में भी इस्तेमाल हुआ है और इसमें कंट्रास्ट के लिए लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है। वहीं डैशबोर्ड को स्टॉक छोड़ दिया गया है और ये कार का डीजल संस्करण है।

वहीं इस कार में ऑल-एलुमिनियम 1.5-लीटर 4-सिलिंडर टर्बो डीजल इंजन लगा है जो 98.6 बीएचपी और 200 एनएम उत्पन्न करता है। इसमें 6-स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स स्टैंडर्ड है। वैसे तो इसके पॉवर और टॉर्क को बढ़ाने के लिए रिमैप उपलब्ध हैं, लेकिन ये साफ नहीं है की ये गाड़ी जो यहां दिखाई गयी है उसमें कोई रिमैप इस्तेमाल हुआ है या नहीं।

Created On :   24 Dec 2017 3:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story