मैडी अपनी बाइक को कर रहे हैं मिस, ट्वीट में छलका दर्द

मैडी अपनी बाइक को कर रहे हैं मिस, ट्वीट में छलका दर्द

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मोटरसाइकल के शौकीनों को उनकी मोटरसाइकल से लंबे समय तक दूर रहना बिल्कुल पसंद नहीं आता। बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। जहां सभी को उनके बाइक के प्रति लगाव की बात पता है, वहीं आर. माधवन अभी चोट से उबर रहे हैं और अपनी मोटरसाइकल को काफी मिस कर रहे हैं। मैडी खासतौर पर अपनी हाल में खरीदी इंडियन रोडमास्टर की क्रूजर बाइक को। ये बाइक माधवन ने पिछले साल दिवाली के आसपास खरीदी थी। आर. माधवन ने ट्विटर पर अपनी सर्जरी की जानकारी देने के बाद दमदार इंडियन मोटरसाइकल को मिस करने को लेकर ट्वीट किया। बता दें कि स्वास्थ्य समस्या के चलते डॉक्टर ने इन्हें 3 महीने बाइक न चलाने की सलाह दी है।

 

Image result for actor r madhavan indian roadmaster

 

अमेरिका की बाइक मैन्युफैक्चरर कंपनी इंडियन की यह शानदार बाइक है और भारत में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 42 लाख 35 हजार रुपये है। इंडियन रोडमास्टर देश में बिकने वाली सबसे लग्जरी बाइक्स में से एक है और विंटेज स्टाइल की इस बाइक को बेहतरीन और हाईटेक फीचर्स से लैस किया गया है। माधवन की रोडमास्टर डुअल-टोन पेंट स्कीम में आइवरी और ब्लैक कलर की है। 2016 में कंपनी ने ऑटो एक्सपो इंडिया में इस बाइक का डैब्यू किया था जो 1811cc की दमदार बाइक है। इस बाइक में थंडस्ट्रोक 111, v-twin इंजन लगा है जो 138 Nm टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है जो इसे बेहतरीन रफ्तार देता है।

 

 

फीचर्स के मामले में भी यह बाइक शानदार है और इंडियन रोडमास्टर में हीटेड सीट के साथ हीटेड ग्रिप, अडजस्टेबल फ्लोरबोर्ड्स और इलेक्ट्रॉनिक अडजस्टेबल विंडशील्ड दी गई है। यह बाइक चालक और पीछे बैठने वाले को आरामदायक बैठक देती है और इसमें 64.4 लीटर की स्टोरेज छमता है। रोडमास्टर में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जिससे म्यूजिक, नेविगेशन और कई चीजों को कंट्रोल किया जाता है। यूएसबी और ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी के साथ बाइक में स्मार्टफोन सपोर्ट करता है। इसके साथ ही एलईडी लाइट्स, क्रूज कंट्रोल और बाइक को और भी प्रीमियम बनाते हैं।
 

r madhavan indian roadmaster

 

आर माधवन हिंदी और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काफी पसंद किए जाते हैं और उन्होंने रंग दे बसंती, 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु, इवानो ओरुवन और विक्रम वेधा जैसी फिल्में की हैं। आर माधवन के बाइक कलेक्शन में रोडमास्टर को मिलाकर BMW K1600 GLA, डुकाटी डिआवल और यामाहा V-मैक्स शामिल हैं। इंडियन रोडमास्टर माधवन के गैराज में शामिल सबसे बेहतरीन बाइक है।

Created On :   5 April 2018 2:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story