Jawa Perak Bobber की बुकिंग 1 जनवरी 2020 से होगी शुरू, कंपनी ने किया कंफर्म

Booking of Jawa Perak Bobber will start from January 1, 2020
Jawa Perak Bobber की बुकिंग 1 जनवरी 2020 से होगी शुरू, कंपनी ने किया कंफर्म
Jawa Perak Bobber की बुकिंग 1 जनवरी 2020 से होगी शुरू, कंपनी ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Classic Legends ने भारत में अपनी नई बा​इक Jawa Perak Bobber को नवंबर माह में लॉन्च की थी। इस मोटरसाइकिल की बुकिंग 1 जनवरी 2020 की शाम 6 बजे से शुरू होगी। वहीं बाइक की डिलीवरी 2 अप्रैल 2020 से होगी। आज कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है।

कंपनी के अनुसार Jawa Perak को नजदीकी डीलरशिप स्टोर से बुक किया जा सकेगा। यह बाइक सिर्फ ब्लैक कलर में ही बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से टोकन अमाउंट घोषणा नहीं की गई है।

कीमत
नई Jawa Perak देश में सबसे किफायती Bobber स्टाइल्ड मोटरसाइकिल है। आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.94 लाख रुपए रखी गई है। यह बाइक BS6 मानकों के अनुरूप है। 

इंजन और पावर
Jawa Perak में 334 cc का सिंगल-सिलेंडर, DOHC लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 30 bhp की पावर और 31 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। 

डिजाइन और ब्रकिंग सिस्टम
वहीं नई Jawa Perak में लो-स्लंग, इंटीग्रेटेड टेललाइट, टियरड्रॉप फ्यूल टैंक और वाइड हैंडलबार के अलावा फ्लोटिंग सिंगल सीट के साथ Bobber के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। मोटरसाइकिल में सवारी सीट वैकल्पिक है। 

सस्पेंशन के लिए इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक यूनिट दी गई है। इस बाइक में ड्यूल-चैनल ABS के साथ दोनों इंड्स पर डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं। 

Created On :   23 Dec 2019 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story