इसुजु मोटर्स इंडिया के प्रमुख होंगे भारतीय मूल के राजेश मित्तल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
ऑटोमोबाइल इसुजु मोटर्स इंडिया के प्रमुख होंगे भारतीय मूल के राजेश मित्तल

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भारत में काम कर रही दो जापानी ऑटोमोबाइल कंपनियों (एक चौपहिया निर्माता और एक दोपहिया निर्माता) ने मंगलवार को बदलाव की घोषणा की। जहां चार पहिया वाहन निर्माता इसुजु मोटर्स लिमिटेड ने भारतीय मूल के राजेश मित्तल को इसुजु मोटर्स इंडिया के अध्यक्ष के रूप में चुना है, वहीं सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने केनिची उमेदा को अपना नया प्रबंध निदेशक नियुक्त करने की घोषणा की।

इसुजु मोटर्स इंडिया के अनुसार, मित्तल भारतीय मूल के पहले व्यक्ति हैं जो भारतीय परिचालन का संचालन करेंगे। वह वतरू नाकानो का स्थान लेंगे, जो अब इसुजु वियतनाम ऑपरेशंस के प्रमुख होंगे। मित्तल फरवरी 2022 में इसुजु इंजीनियरिंग बिजनेस सेंटर इंडिया (आईईबीसीआई) के अध्यक्ष और आईसुजु मोटर्स इंडिया (आईएमआई) के उपाध्यक्ष के रूप में शीर्ष प्रबंधन टीम में शामिल हुए थे।

तब से, उन्होंने उत्कृष्टता और सहयोग की संस्कृति को बढ़ावा देते हुए व्यवसाय को मजबूत करने और प्रमुख परियोजनाओं को आगे बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित किया है। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया में उमेदा सातोशी उचिदा का स्थान लेंगे, जिन्होंने कंपनी के प्रबंध निदेशक के रूप में अपना कार्यकाल पूरा कर लिया है। उमेदा भारतीय और विदेशी बाजारों में सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया की स्थिति को आगे बढ़ाने और मजबूत करने के लिए जिम्मेदार होगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 April 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story