Jawa Perak Bobber मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Jawa Perak Bobber Motorcycle Launch in India, Learn Price
Jawa Perak Bobber मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Jawa Perak Bobber मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Mahindra Mahindra की सहायक कंपनी Classic Legends ने भारत में अपनी नई बा​इक Jawa Perak Bobber को लॉन्च कर दिया है। भारतीय बाजार में इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.94 लाख रुपए रखी गई है। यह बाइक BS6 मानकों के अनुरूप है। 

बु​किंग
नई Jawa Perak देश में सबसे किफायती Bobber स्टाइल्ड मोटरसाइकिल है। कंपनी पेरक की बुकिंग सिर्फ 3 महीनों के लिए शुरू करने जा रही है और वो नए ऑर्डर से पहले इनकी डिलीवरी करने का लक्ष्य रख रही है। Jawa Perak Bobber की बुकिंग अगले साल 1 जनवरी से शुरू होगी और इसकी डिलीवरी 2 अप्रैल से शुरू होने की उम्मीद है। 

1 साल पहले आई थी नजर
इस बाइक को Perak का नाम ऑरिजन पेरक से मिला है जिसे वर्ल्ड वॉर II के दौरान 1946 में पेरिस मोटर शो में पेश किया गया था। आपको बता दें कि कंपनी ने इसे पहली बार नवंबर 2018 में हुए जावा ब्रैंड लॉन्च शो में शोकेस किया था। 

डिजाइन और ब्रकिंग सिस्टम
वहीं नई Jawa Perak में लो-स्लंग, इंटीग्रेटेड टेललाइट, टियरड्रॉप फ्यूल टैंक और वाइड हैंडलबार के अलावा फ्लोटिंग सिंगल सीट के साथ Bobber के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। मोटरसाइकिल में सवारी सीट वैकल्पिक है। 

सस्पेंशन के लिए इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक यूनिट दी गई है। इस बाइक में ड्यूल-चैनल ABS के साथ दोनों इंड्स पर डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं।

इंजन और पावर
Jawa Perak में 334 cc का सिंगल-सिलेंडर, DOHC लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 30 bhp की पावर और 31 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। 

इनसे होगा मुकाबला
भारतीय बाजार में Jawa Perak Bobber का मुकाबला Royal Enfield Classic 350 और Bajaj Dominar 400 से होगा। 
 

Created On :   18 Nov 2019 4:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story