जल्द शुरू होगी 2018 जीप ईस्टर सफारी, कंपनी पेश करेगी दो नई कॉन्सेप्ट कार

Jeep has released teasers of its two Easter Safari Concept.
जल्द शुरू होगी 2018 जीप ईस्टर सफारी, कंपनी पेश करेगी दो नई कॉन्सेप्ट कार
जल्द शुरू होगी 2018 जीप ईस्टर सफारी, कंपनी पेश करेगी दो नई कॉन्सेप्ट कार

डिजिटस डेस्क, नई दिल्ली। इसमें कोई शक नहीं है कि जीप बेहतरीन SUV बनाने वाली कंपनी है जिनकी ऑफ-रोड क्षमता काफी अच्छी है। कंपनी जल्द ही अपने सभी वाहनों को एक जगह एकत्रित करने वाली है जहां कुछ शानदार कारें देखने को मिलेंगी। यूएसए के यूटा में जीप ईस्टर सफारी आयोजित की करने वाली है जहां कुछ नए वाहनों को भी इसका हिस्सा बनाया जाएगा। बेहतरीन और एडवांस SUV बनाने वाली कंपनियों में जीप काफी मशहूर हो चुकी है। कंपनी ईस्टर सफारी में दो नई कॉन्सेप्ट कारें पेश कर ने वाली है जो पहले से फुल फंक्शन और सफारी में हिस्सा लेने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस बार भी जीप ने ईस्टर सफारी में हिस्सा लेने वाले दो नए कॉन्सेप्ट वाहनों की फोटो टीज की है।

 

2018 jeep easter safari concept

 

टीजर इमेज में पहले दिखाई गई कार ऑरेंज रैंगलर का कॉन्सेप्ट है जो नई जनरेशन रैंगलर पर आधारित है। हाल में यूनाइटेड स्टेट्स में लॉन्च हुई इस कार को ऑटोमोटिव डिजाइनर क्रिस पिक्टेली ने बनाया है। टीजर इमेज में यह साफ दिखाई दे रहा है कि कार हाई फेंडर्स और काफी बड़े आकार के टायर्स के साथ आएगी। जीप ने इसके बारे में और ज्यादा जानकारी कंपनी के इंस्ट्राग्राम एकाउंट से स्टोरी में दी है, इस इंस्टाग्राम स्टोरी में कार के बॉबर स्टाइल रियर पोर्शन और हेमी V8 इंजन की जानकारी दी गई है। जीप की टीजर इमेज में दूसरी कार भी कॉन्सेप्ट ही है जो नई जनरेशन रैगलर पर आधारित है और इसका डिजाइन जीप के पुराने मॉडल कमांडो जैसा है।

 

जीप ने दूसरी कॉन्सेप्ट कार में झुका हुआ पिछला हिस्सा देने के साथ फुल-साइज स्पेयर व्हील और रियर सीटिंग स्पेस के साथ टेलगेट पर लगे दो स्पेयर फ्यूल टैंक दिए गए हैं। कंपनी ने कार पर जीप्सटर का बैज लगाया गया है, कार को दो टोन कलर में उपलब्ध कराने के साथ छत को कन्ट्रास्ट कलर दिया है। जीप के टीज किए गए दोनों फोटोग्राफ या स्केच में कॉन्सेप्ट कार रेट्रो स्टाइल की दिखाई दे रही है। हमारा यह भी मानना है कि इन दोनों कॉन्सेप्ट के अलावा जीप कई और कॉन्सेप्ट वाहन पेश करेगी। ये कॉन्सेप्ट कम्पस, रेनेगेड, चिरोकी और ऐसी ही कई कारों पर आधारित हो सकते हैं। इससे जुड़ी और जानकारी हम आपको जल्द ही उपलब्ध कराएंगे।
 

Created On :   23 March 2018 4:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story