FORD ने WWE सुपरस्टार जॉन सीना पर किया ₹ 3.23 करोड़ का केस, जानें वजह

John Cena Is Being Sued By Ford For Reselling His New GT
FORD ने WWE सुपरस्टार जॉन सीना पर किया ₹ 3.23 करोड़ का केस, जानें वजह
FORD ने WWE सुपरस्टार जॉन सीना पर किया ₹ 3.23 करोड़ का केस, जानें वजह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  फोर्ड GT सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाली बेहद महंगी कार है और इसे बहुत सारे लोग खरीदना चाहते हैं। कंपनी ने पहले लॉट में सिर्फ 500 कारें बनाई हैं। और इसको खरीद सकने वाले कुछ खुशनसीबों में से एक हैं WWE सुपरस्टार जॉन सीना। WWE वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने हाल ही में ये कार खरीदी थी और उन्होंने फोर्ड GT पर साइन करते हुए वीडियो भी बनाया था। लेकिन अब जॉन सीना ने ये कार बेच दी है जिससे कार कंपनी काफी नाखुश है।

 

simplezoom-img

फोर्ड GT के खरीदार को यह कार खरीदने के बाद कम से कम उसे 2 साल अपने पास रखना होता है

 
फोर्ड ने इसके जवाब में जॉन सीना पर केस कर दिया है और इसकी वजह कंपनी ने कार को खरीदने का कॉन्ट्रैक्ट बताया है। फोर्ड इस कार को बेचते वक्त ग्राहकों से एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कराती है, जिसमें यह साफ तौर पर लिखा होता है कि फोर्ड GT के खरीदार को यह कार खरीदने के बाद कम से कम उसे 2 साल या 24 महीने तक अपने पास रखना होता है। चूंकि ये कार बिल्कुल नई है और कई सारे लोग इसे खरीदने की इच्छा रखते हैं, ऐसे में WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने इस कार को मोटे मुनाफे के साथ बेचने की सोची जो कार के दाम से भी कई ज्यादा कीमत पर बिकने वाली थी। कंपनी ने कार बेचने को लेकर जॉन सीना पर 5 लाख डॉलर यानी करीब 3 करोड़ 23 लाख रुपए का केस किया है। इसमें कंपनी ने ब्रांड वैल्यू, एंबेसेडर ऐक्टिविटी और कस्टमर गुडविल को आधार बनाया है।

Image result for JOHN CENA FORD

जॉन सीना ने हाल ही में ये कार खरीदी थी

रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन सीना फोर्ड के इस केस के बाद अपनी गलती महसूस कर रहे हैं और उन्होंने कहा है कि इस मुद्दे को सुलझाने के लिए वो फोर्ड का साथ देंगे। पहले जॉन सीना का कहना था कि यह कार रकम इकट्ठा करने और खर्च करने के लिए बेची गई तो सवाल ये उठता है कि जॉन सीना ने अपने लग्जरी कार कलैक्शन में से कोई और कार क्यों नहीं बेची। बहरहाल, केस की फाइल सामने आने पर यह तय करना किसी भी जज के लिए बहुत आसान होगा कि, कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से तय समय से पहले बेची गई कार के मुद्दे में गलती किसकी है। अगर जॉन सीना इस कार को बेचने का मन बना भी चुके हैं तो ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो इस कार को खरीदने के लिए बोली लगा सकते हैं

Image result for JOHN CENA FORD

 

 

Created On :   6 Dec 2017 3:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story