काला की THAR को संजोकर रखेंगे महिंद्रा

Mahindra Gets Thar Used In Rajinikanths Kaala Movie For His Museum.
काला की THAR को संजोकर रखेंगे महिंद्रा
काला की THAR को संजोकर रखेंगे महिंद्रा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बात करीब सालभर पुरानी है जब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मशहूर कलाकार रजनीकांत की नई मूवी "काला करिकालन" के प्रोड्यूसर धनुष से ट्विटर पर एक गुहार लगाई थी। अानंद महिंद्रा ने धनुष से रजनीकांत की नई फिल्म में उनकी कंपनी की थार (THAR) के इस्तेमाल किए जाने की अपील की थी, और कहा था कि फिल्म में इस्तेमाल हुए कार को वो कंपनी के ऑटो म्यूजियम में रखेंगे। उस वक्त इस फिल्म की शूटिंग की जा रही थी और इसी बीच फिल्म प्रोड्यूसर धनुष ने ट्विटर पर जवाब देते हुए भरोसा दिलाया था कि जैसे ही फिल्म की शूटिंग पूरी होगी वैसे ही वो उन्हें ये एसयूवी वापस कर देंगे। अब जहां ये फिल्म पूरे इंडिया में रिलीज हो गई है, आनंद महिंद्रा ने दोबारा ट्विट करके घनुष का शुक्रियादा किया है क्योंकि उन्हें महिंद्रा थार एसयूवी वापस कर दी गई है।

 

 

ये भी पढ़ें :  अगस्त में लॉन्च होगी Maruti Suzuki Ciaz Facelift, कार में होगा ये बदलाव

फिल्म ‘काला’ में जो महिंद्रा थार इस्तेमाल की गई है उसे फिलहाल महिंद्रा की चेन्नई स्थित रिसर्च वैली में रखा गया है। ट्विट के साथ आनंद महिंद्रा ने चेन्नई महिंद्रा टीम का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें महिंद्रा थार के साथ सुपरस्टार फीवर सेलिब्रेट करते टीम वर्कर्स दिखाई दे रहे हैं।  महिंद्रा थार में 2.5-लीटर CRDe इंजन लगाया गया है जो 3800 rpm पर 105 bhp पावर और 2000 rpm पर 274 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने थार के साथ स्टैंडर्ड रूप से 4WD सिस्टम दिया है जो हाई और लो रेशो से लैस है।

 

 

ये भी पढ़ें :  Royal Enfield ने लॉन्च की डिस्क ब्रेक वाली Classic 350 Redditch

यह पहली बार नहीं आनंद महिंद्रा ने ऐसे किसी स्पेशल या यादगार वाहन को महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटो म्यूजियम में रखवाया है। पिछली बार आनंद महिंद्रा ने बहुत बेहतरी का काम करते हुए केरल के एक रिक्शा वाले का रिक्शा अपने शोरूम में रखवाया था, क्योंकि इस व्यक्ति ने अपने रिक्शा को पीछे से महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसा दिखने वाला मॉडिफाय किया था। महिंद्रा ने इस रिक्शा को उस व्यक्ति से खरीद लिया था और उसे इसके बदले में बिल्कुल नई फोर व्हीलर महिंद्रा सुप्रो मिनी ट्रक के रूप में दी गई थी। जिससे आगे भी वह अपना व्यवसाय करता रहे। बता दें कि महिंद्रा और महिंद्रा का ये ऑटो म्यूजियम अबतक जनता के लिए नहीं खुला है और यह कंपनी की कांदिवली फैसिलिटी में शुरू किया जाने वाला है।

 

mahindra thar in kaala karikaalan

Created On :   9 Jun 2018 4:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story