Mahindra Mojo XT300 को मिला नया कलर, जानें कितनी दमदार है बाइक

Mahindra Mojo XT300 Gets A all New Ocean Blue Colour Scheme.
Mahindra Mojo XT300 को मिला नया कलर, जानें कितनी दमदार है बाइक
Mahindra Mojo XT300 को मिला नया कलर, जानें कितनी दमदार है बाइक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महिंद्रा ने MOJO XT300 को नए ओशन ब्लू कलर में उपलब्ध में कराया है। महिंद्रा ये बाइक का ये ज्यादा फीचर्स वाला वेरिएंट है। बाइक का नया कलर ओशन ब्लू कलर मूलरूप से ब्लू और सिल्वर का मिलाजुला कलर कॉम्बिनेशन है जो पहले से मोजो UT300 में उपलब्ध कराया गया है। ओशन ब्लू कलर के साथ महिंद्रा टू व्हीलर्स ने इस मोटरसाइकल को वोल्केनो रैड कलर स्कीम में भी उपलब्ध कराया है जो रैड और सिल्वर कलर का कॉम्बिनेशन है। मोजो XT300 की नए कलर के साथ दिल्ली एक्सशोरूम कीमत पुराने मॉडल के समान 1.79 लाख रुपये है।

 

Image result for mahindra mojo xt300

 

 

ये भी पढ़े : Maruti Suzuki Ignis का डीजल वेरिएंट बंद, जानें इसके पीछे की वजह

मोजो को पहली बार कॉन्सेप्ट मॉडल के रूप में 2010 में पेश किया गया था और 2016 की शुरुआत में इसे लॉन्च किया गया था। इस बाइक का इंजन वाकई बेहतरीन है लेकिन इसके स्टाइल और लुक से ज्यादा ग्राहक इसकी ओर आकर्षित नहीं हो पाए हैं। मोजो अबतक बिक्री के मामले में रफ्तार नहीं पकड़ पाई है जबकि कंपनी ने इसे काफी किफायती दाम पर लॉन्च किया है। मोजो का एंट्री-लेवल वेरिएंट UT300 है जिसमें कार्बोरेटड इंजन और टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दिया गया है जो मोजो XT300 में दिए अपसाइड डाउन फोर्क्स और फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन की तुलना में कमजोर है। उम्मीद है कि इस नए कलर से महिंद्रा टू व्हीलर की बिक्री में इजाफा होगा।

ये भी पढ़े : Suzuki burgman street 125 जल्द होगी लॉन्च, TVC शूट के दौरान हुई स्पॉट

Image result for mahindra mojo xt300

ये भी पढ़े : 2018 Maruti Suzuki Ciaz फेसलिफ्ट के केबिन की फोटोज लीक

महिंद्रा टू व्हीलर्स की इस बाइक के दोनों वेरिएंट्स में 295cc का सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन लगाया गया है। यह इंजन 26.8 bhp पावर और 30 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। महिंद्रा ने XT300 में यही इंजन फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ लगाया है। वहीं कीमत कम रखने के लिए UT300 में महिंद्रा ने कार्बोरेटेड इंजन दिया है। कंपनी ने दोनों इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है और दोनों मोटरसाइकल की ईंधन क्षमता 21 लीटर है।

 

 

Created On :   20 Jun 2018 2:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story