Tata Motors के 150 साल पूरे, कार खरीदने पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Tata Motors Celebrates 150 Years Of Tata Group With many Offers
Tata Motors के 150 साल पूरे, कार खरीदने पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट
Tata Motors के 150 साल पूरे, कार खरीदने पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने 150 साल पूरे कर लिए हैं और कंपनी इस खास पल का जमकर जश्न मना रही है। कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुशियां बांटते हुए टाटा ग्रुप के ग्राहकों को भी सीमित समय के लिए स्पेशल ऑफर दिया है। कंपनी ने अपने सभी वाहनों पर 1 लाख रुपए तक के फायदे, 1 रुपए में वाहन का इंश्योरेंस, एक्सचेंज बोनस के साथ बहुत सारी डील्स ग्राहकों को उपलब्ध कराई हैं। कंपनी ने हैचबैक सैगमेंट में बेहतरीन ग्रोथ दर्ज की है जिसका पूरा क्रेडिट टाटा टिआगो को जाता है। टाटा ने हैचबैक के साथ सबकॉम्पैक्ट सिडान और SUV सैगमेंट में भी बेहतर प्रदर्शन किया है। इसका श्रेय टाटा टिगोर और नैक्सन को जाता है। पिछले वित्तीय वर्ष में मई से तुलना करने पर टाटा ने इस साल मई में 61 प्रतिशत की बढ़ोतरी दायर की है।

 

Image result for tata-motors-celebrates-150-years

 

ये भी पढ़ें : Tata Tigor Buzz की स्पाय फोटोज आई सामनें, जानें कितनी खास है कार

टाटा मोटर्स की सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर सपोर्ट, PVBU के वाइस प्रेसिडेंट एसएन बर्मन ने कहा कि, "टाटा मोटर्स में सालभर ग्राहकों की उम्मीदों और उनकी यात्रा को आरामदायक बनाने का काम किया जाता है। अब अपने नए और पुराने ग्राहकों के साथ टाटा मोटर्स की 150वीं वर्षगांठ पर हम अपने रिश्तों को और बेहतर बनाना चाहते हैं। इसीलिए हम ग्राहकों के लिए कई तरह के फायदेमंद ऑफर्स लेकर आए हैं।"

ये भी पढ़ें : इंपोर्टेड प्रीमियम कारों और बाइक्स पर मिलेगी राहत, जानें कैसे मिलेगा फायदा

 

Image result for tata-motors-celebrates-150-years

ये भी पढ़ें : 18 जून को लॉन्च होगी Mercedes-Benz AMG S 63 Coupe

 

टाटा ने इस लिमिटेड पीरियड ऑफर को 25 जून 2018 तक उपलब्ध कराया है और अगर आप टाटा कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यही सबसे बेहतर समय है। टाटा टिगोर, टिआगो और नैक्सन ऐसी कारें हैं जो कंपनी की बिक्री को बढ़ा रही है और टाटा हैक्सा ने साबित कर दिया है कि एसयूवी सैगमेंट में जमे रहने के लिए काफी है। कंपनी आने वाले समय में दो और कारें लॉन्च करने वाली है जिनमें फुल-साइज SUV और एक प्रीमियम हैचबैक शामिल है और ये दोनों कंपनी के वैश्विक प्रोडक्ट होंगे।

Created On :   9 Jun 2018 5:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story