Toyota Vellfire लॉन्च से पहले आई नजर, भारत में कंपनी की सबसे महंगी एमपीवी होगी

Toyota Vellfire seen before launch, will be companys most expensive MPV
Toyota Vellfire लॉन्च से पहले आई नजर, भारत में कंपनी की सबसे महंगी एमपीवी होगी
Toyota Vellfire लॉन्च से पहले आई नजर, भारत में कंपनी की सबसे महंगी एमपीवी होगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापान की दिग्गज कंपनी Toyota भारत में अपनी नई MPV Vellfire लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट के अनुसार Vellfire को इसी माह लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी ने अभी लॉन्चिंग डेट की घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि इस कार को हाल ही में भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। भारत में यह कार CBU यानी कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट के तौर पर लॉन्च की जाएगी। 

बात करें कीमत की तो यह कंपनी की सबसे महंगी MPV है। यह 7 सीटर होगी और भारत में इस MPV को 70 से 75 लाख रुपए की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।  

मिलेंगे ये फीचर्स
यह कार टोयोटा के "एग्जीक्यूटिव लॉउंज" पैकेज से लैस होगी। इसके तहत कार में इलेक्ट्रिक टेलगेट और स्लाइडिंग, ड्यूल सनरूफ, थ्री-जोन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मूड लाइटिंग और इंडिविजुअल ट्रे टेबल मिलेंगी। 

इस प्रीमियम एमपीवी के डैशबोर्ड पर फॉक्स वुड फिनिश मिलेगा। सेंटर कंसोल के चारों ओर सिल्वर फिनिश दी गई है, जिसमें टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और एसी मॉड्यूल हैं। सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इस MPV में 7-एयरबैग्स, टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD जैसे फीचर्स मिलेंगे।  

इंजन
Toyota Vellfire में 2.5-लीटर, पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन दिया जा सकता है। इंजन कंटिन्युअसली वैरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) से लैस होगा। इतना ही नहीं इसके बेस मॉडल में मैन्युअल ट्रांसमिशन की सुविधा मिल सकती है।

Created On :   12 Nov 2019 11:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story