शाओमी जल्द लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक कार, सामने आई तस्वीर

Xiaomi will soon launch an electric car, leak pic
शाओमी जल्द लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक कार, सामने आई तस्वीर
ईवी शाओमी जल्द लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक कार, सामने आई तस्वीर
हाईलाइट
  • कार को कई बार चीन में टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी जल्द ही अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करेगी। इस कार की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें इसके लुक को देखा जा स​कता है। मीडिया पर इस फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह फोटो शाओमी की आने वाली इलेक्ट्रिक कार की है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी MS11 सेडान के रूप में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लाने जा रही है।

आपको बता दें कि, कंपनी ने इसकी डिजाइन को ऑटो एक्सपो 2023 में दिखाया था। खास बात यह कि, इसकी रेंज अब तक की इलेक्ट्रिक कारों में सबसे अधिक होगी। ​मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शाओमी की यह ईवी सिंगल चार्ज पर 1000 किमी तक की रेंज देने में सक्षम होगी। 

कार का लुक
सोशल मीडिया पर लीक तस्वीर में यह कार बीवाईडी की सील जैसी नजर आ रही है। वहीं इसकी टेललाइट्स का डिज़ाइन एस्टन मार्टिन जैसी नजर आ रही है। इसमें आगे की तरफ एलईडी हैडलाइट्स नजर आ रही हैं। इसमें ड्यूल टोन स्कीम के साथ एयरोडाइनैमिक्स डिजाइन को देखा जा सकता है। इसमें एक बड़ी विंडशील्ड है, साथ ही इसका पैनोरमिक सनरूफ पीछे तक फैला हुआ है और इसके व्हील के बीच में शाओमी लोगो को भी देखा जा सकता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाओमी की पहली इलेक्ट्रिक कार को कई बार चीन में टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। साथ ही कंपनी इस सेडान इलेक्ट्रिक कार को सबसे पहले चीन में ही लॉन्च कर सकती है।

Created On :   4 Feb 2023 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story