उबर प्रो: उबर ने 12 शहरों में ड्राइवरों के लिए 'प्रो' पुरस्कार कार्यक्रम शुरू किया

उबर ने 12 शहरों में ड्राइवरों के लिए प्रो पुरस्कार कार्यक्रम शुरू किया
उबर ने 12 शहरों में 'उबर प्रो' लॉन्च किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म उबर ने शुक्रवार को 12 शहरों में ड्राइवरों के लिए एक पुरस्कार कार्यक्रम 'उबर प्रो' लॉन्च किया, जो उन्हें अपने लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। उबर प्रो ड्राइवरों को कमाई के नए तरीके, अधिक विकल्प और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहन देता है। कंपनी ने कहा, अच्छी ग्राहक रेटिंग (4.8 से ऊपर) और कम यात्रा रद्द करने वाले ड्राइवरों को पुरस्कृत कर इस कार्यक्रम का लक्ष्य यात्रियों और ड्राइवरों के लिए यात्रा का अनुभव बढ़ाना है।

उबर इंडिया और दक्षिण एशिया के निदेशक - संचालन शिव शैलेन्द्रन ने कहा, “उबेर प्रो उन ड्राइवरों को पुरस्कृत करता है जो उच्च ऐप रेटिंग और कम यात्रा रद्दीकरण बनाए रख कर यात्रियों को शानदार सेवा प्रदान करते हैं। यह टॉप-रेटेड ड्राइवरों द्वारा उबर प्लेटफॉर्म के अनुकूलन और निरंतर उपयोग को बढ़ावा देने में एक लंबा रास्ता तय करेगा।”

उबर प्रो के चार स्तर हैं : ब्लू, गोल्ड, प्लैटिनम और डायमंड, जिसमें डायमंड उच्चतम स्तर है। हर 3 महीने में पॉइंट रीसेट हो जाते हैं, इसलिए ड्राइवरों की टियर स्थिति 3 महीने की रोलिंग अवधि पर निर्धारित होती है। हर दिन दो घंटे के लिए, ड्राइवर अपनी पसंद के क्षेत्र से यात्राएं करने का विकल्प चुन सकते हैं। इससे उन्हें अपने पसंदीदा क्षेत्र में गाड़ी चलाने की सुविधा मिल जाएगी।

यदि उन्हें सहायता की आवश्यकता होती है, तो ये ड्राइवर उबर ग्रीनलाइट केंद्रों पर कतार को छोड़ सकते हैं और प्राथमिकता के आधार पर शीर्ष एजेंटों से विशेष सहायता प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि योग्य ड्राइवरों को भी उबर ऐप पर 'प्रीमियर' यात्राएं पाने के लिए अपग्रेड किया गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Nov 2023 10:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story