महाराज: फिल्म 'महाराज' में डेब्यू करते जुनैद खान पर आमिर खान का रिएक्शन, जानिए क्या बोले मिस्टर परफेक्शनिस्ट

फिल्म महाराज में डेब्यू करते जुनैद खान पर आमिर खान का रिएक्शन, जानिए क्या बोले मिस्टर परफेक्शनिस्ट
  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही मचाया धमाल
  • रियल स्टोरी से है इंस्पायर्ड
  • फिल्म देख आमिर खान को रोते हुए नजर आए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के बेटे जुनैद खान इस समय अपनी पहली फिल्म 'महाराज' के लिए काफी चर्चा में हैं। जुनैद खान ने अपनी पहली फिल्म 'महाराज' के साथ हाल ही में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म 'महराज' में जुनैद खान की एक्टिंग व्यूर्स और क्रिटिक्स को काफी ज्यादा पसंद आई है। एक इंटरव्यू के दौरान जुनैद ने बताया कि फिल्म को देखकर पापा काफी ज्यादा खुश थे। इसके अलावा, आमिर खान फिल्म को देख कभी रोते हुए नजर आए, तो कभी हंसते हुए। इससे ये बात जाहिर होती है कि आमिर खान को फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई है।

बता दें की यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन गुजरात सरकार ने इसकी रिलीज पर रोक लगा दी थी। इसी बीच यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है, और अब फिल्म की स्ट्रीमिंग हो रही है। इस फिल्म के जरिए जुनैद खान ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मी करियर की शुरुआत की है। 'महाराज' की रिलीज से पहले कुछ विवाद भी सामने आए, लेकिन लास्ट में फिल्म को सही न्याय मिला और यह सफल होती हुई नजर आई।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट को पसंद आई फिल्म

फिल्म 'महराज' में जुनैद खान ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलो में जगह बना ली है। यह फिल्म रियल लाइफ पर बेस्ड है, जो 1800 दशक में समाज में फैली बुराईयों के खिलाफ अवाज उठाता था। जुनैद ने अपनी डेब्यू फिल्म पर पापा के रिएक्शन के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें फिल्म वाकई काफी ज्यादा पसंद आई है। जुनैद ने कहा कि फिल्म को देखकर पापा बहुत खुश हैं।

आखिर फिल्म रिलीज पर क्यों लगी थी रोक?

खबरो के मुताबिक, आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 'महाराज' 14 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन, गुजरात सरकार ने इसकी रिलीज पर रोक लगा दिया था। बताया जा रहा था कि फिल्म महराज मानहानि मामले पर आधारित है, और इसमे यौन शोषण के भी कुछ गंभीर पहलू भी है। लेकिन अब न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक हाईकोर्ट ने आज यानी शुक्रवार को जुनैद की फिल्म महराज की रिलीज पर लगी हुई रोक को हटा दिया है, और ये फैसला सुनाया है कि फिल्म के ऊपर जो आरोप लगाए गए थे वह सब झूठे थे।

सत्य घटना पर आधारित फिल्म

बता दें, यह फिल्म 1862 के मानहानि जिसे ‘महाराज लिबेल केस’ के नाम से जाना जाता है, उस पर आधारित है। यह मानहानि केस गुजरात के लेखक, पत्रकार और समाजसुधारक करसनदास मूलजी पर आधारित है। फिल्म महराज में जुनैद खान ने करसनदास का रोल प्ले किया था।

Created On :   11 July 2024 7:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story