Actress Ananya Pandey, Sara Ali Khan,: अभिनेत्री अनन्या पांडे और सारा अली खान ने बताया आखिर कौन हैं ओरी

अभिनेत्री अनन्या पांडे और सारा अली खान ने बताया आखिर कौन हैं ओरी
अनन्या पांडे और सारा अली खान ने बताया आखिर कौन हैं ओरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'कॉफी विद करण' के नवीनतम एपिसोड में अभिनेत्री अनन्या पांडे और सारा अली खान ने अक्‍सर स्टार डॉटर्स के साथ पार्टी करते देखे जाने वाले इंटरनेट सनसनी ओरहान अवत्रामणि (ओरी) के बारे में बात की। ओरी को कई मशहूर हस्तियों के साथ पोज देते देखा गया है और इससे इंटरनेट पर आश्चर्य हो रहा है कि वह कौन है और वह अपनी आजीविका के लिए क्या करता है।

दरअसल दोनों एक्ट्रेस को उनके प्रोफेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। एपिसोड के दौरान, शो के होस्ट करण जौहर ने पूछा: "ओरी कौन है, वह क्या करता है?" सारा ने कहा, “ओरी? कौन नहीं जानता कि ओरी कौन है?” अनन्या को एक बार याद आया जब ओरी ने उसे बताया था कि वह कौन है। उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि लोग उसे पसंद करते हैं, लेकिन वह गलतफहमी का शिकार भी है। सारा ने चिल्लाते हुए कहा: "ओरी वास्तव में एक मजाकिया व्यक्ति है"।

अनन्या ने कहा, “वह कैप्शन्स लिखने में अच्छा है, मैं उससे कैप्शन्स के बारे में राय लेती रहती हूं। मैं नहीं जानती वह क्या करता है। वह खुद पर काम करता है।'' 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Nov 2023 11:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story