कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ! फ्रांस के एम्बेसडर ने दिया ये बड़ा हिंट

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ! फ्रांस के एम्बेसडर ने दिया ये बड़ा हिंट
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा
  • फ्रांस के एम्बेसडर ने दिया ये बड़ा हिंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं पर वे आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब आलिया भट्ट के मेटगाला में डेब्यू के बाद खबरें आ रही हैं कि, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करने जा रही हैं। बीते साल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कान्स में अपने हुश्न के जलवे बिखेरे थे वहीं इस साल अनुष्का शर्मा हमें खास अंदाज में कान्स फेस्टिवल में नजर आएंगी। इस इवेंट में अनुष्का के साथ टाइटैनिक एक्ट्रेस केट विंसलेट भी नजर आएंगी। अनुष्का शर्मा के कान्स डेब्यू को लेकर फ्रांस के एम्बेसडर ने एक ट्वीट करते हुए बड़ा हिंट दिया है।

अनुष्का शर्मा होंगी कान्स का हिस्सा !

कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल पूरी दुनियाभर से कुछ चयनित हुई फिल्म और डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाती है, और बेस्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री और कलाकारों को सम्मानित किया जाता है। इसे हर साल फ्रांस के कान्स शहर में ऑर्गनाइज किया जाता है। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज 20 सितम्बर 1946 में हुआ था। बीते साल दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में शानदार लुक में रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरे थे। वह कान्स जूरी का हिस्सा थीं और उन्होंने कई स्क्रीनिंग, पैनल डिस्कशन और पार्टियों में शिरकत की थी। इस साल ऐसा लग रहा है कि अनुष्का शर्मा कान्स में डेब्यू करने जा रही हैं। भारत में फ्रांस के एम्बेसडर इमैनुएल लेनैन ने ट्विटर पर विराट कोहली और अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर कर अनुष्का के कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने का हिंट दिया है।

ट्वीट में फ्रांस के एम्बेसडर ने कही ये बात

फ्रांस एंबेसडर ने ट्वीट कर लिखा कि, " विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मुलाकात अच्छी रही। मैंने विराट और टीम इंडिया को अपकमिंग टूर्नामेंटों के लिए विश किया है और और अनुष्का के कान्स फिल्म फेस्टिवल के ट्रिप के बारे में चर्चा की।”

इस दिन है कान्स फिल्म फेस्टिवल

76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने वाला है। कान्स फिल्म फेस्टिवल इस साल 16 मई से 27 मई के बीच आयोजित किया जाएगा। बता दें कि, दीपिका, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और कई बॉलीवुड हस्तियों कान्स रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा चुकी हैं। वहीं अब अनुष्का के कान्स डेब्यू की खबरें आने के बाद से फैंस बेहद ही एक्साइटेड हैं।

Created On :   5 May 2023 5:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story