भूलभूलैया 2 के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार कार्तिक-कियारा, शानदार टीजर हुआ रिलीज

भूलभूलैया 2 के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार कार्तिक-कियारा, शानदार टीजर हुआ रिलीज
फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्मी जगत के लोगों के लिए यह साल काफी स्पेशल रहा है, क्योंकि इस साल कई फिल्मे रिलीज हुई और ज्यादातर ने सफलता के साथ-साथ कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े हैं। ऐसी ही सफलता की सीढी चढ़ने के लिए एक और नई फिल्म ने अपना लक आजमाया है। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस जोड़ी को 'भूलभूलैया 2' में दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब टीजर को देखकर लोग इस जोड़ी से वहीं उम्मीद लगा बैठे हैं। अब देखना यह हैं कि इस इनक्रेडिबल जोड़ी को फैंस दोबारा उतना ही प्यार देते हैं या नहीं।

प्यार से भरा है टीजर

कार्तिक और कियारा की अपकमिंग फिल्म के टीजर को नाडियाडवाला ग्रैंडसन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। टीजर की शुरुआत कार्तिक आर्यन के बैकग्राउंड डायलॉग से होती हैं, जिसमें कार्तिक कहते हैं 'बाते जो कभी पूरी ना हों, वादे जो अधूरे हों, हंसी जो कभी कम ना हो, आंखें जो कभी नम ना हो और अगर हो तो बस इतना जरूर हो, आंसू उसके हो पर आंखे मेरी नम हो।' फिल्म के टीजर में इन दोनों स्टार्स के बीच एक खूबसूरत प्रेम कहानी दिखाई दे रही है। फिल्म में कार्तिक ने सत्यप्रेम का किरदार निभाया हैं जबकि कियारा ने कथा का किरदार निभाया है। फिल्म का टाइटल भी इन दोनों के नाम पर ही रखा गया हैं।

इस दिन होगी रिलीज

फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कियारा और कार्तिक के साथ सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी यह प्यार से भरी फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं।

Created On :   18 May 2023 2:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story