11 अगस्त को रिलीज होगी अक्षय कुमार व यामी गौतम स्टारर ओएमजी 2

11 अगस्त को रिलीज होगी अक्षय कुमार व यामी गौतम स्टारर ओएमजी 2
Akshay kumar
फिल्म 'ओएमजी 2' 11 अगस्त को रिलीज होगी
डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस यामी गौतम और एक्टर अक्षय कुमार ने शुक्रवार को घोषणा की कि उनकी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 11 अगस्त को रिलीज होगी। अक्षय ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया, जिसमें वह भगवान शिव के रूप में दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने हाथ में डमरू पकड़ा हुआ है। इसके ऊपर उन्होंने हिंदी में रिलीज डेट लिखी हुई है, जिसके नीचे ओएमजी 2 लिखा हुआ है।

कैप्शन में उन्होंने लिखा: आ रहे हैं हम, आइएगा आप भी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में, हैशटैग ओएमजी 2। यामी ने उसी पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने लिखा: डेट को नोट कर लिजिए, ओएमजी 2 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वहां मिलते हैं।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी हैं। इन्होंने भी पोस्टर साझा किया और लिखा, डेट लॉक कर लीजिए, 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज हो रही है। फिर मिलते हैं। फिल्म ओह माय गॉड! की दूसरी इंस्टॉलमेंट है, जो 2012 में रिलीज हुई थी। कॉमेडी-ड्रामा फिल्म गुजराती स्टेज-प्ले कांजी विरुद्ध कांजी पर आधारित थी। ओह माई गॉड 2 भारत में यौन शिक्षा पर आधारित है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Jun 2023 7:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story