कोलकाता के प्रमोशन इवेंट में बांग्ला लाइनें भूल गईं आलिया भट्ट

कोलकाता के प्रमोशन इवेंट में बांग्ला लाइनें भूल गईं आलिया भट्ट
  • फिलहाल आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं
  • रणवीर सिंह के अपोजिट आएंगी नजर
  • फिल्म 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर आ रही है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में एक बंगाली लड़की का किरदार निभाने वाली आलिया भट्ट फिल्‍म को लेक‍र पूरी तरह तैयार हैं लेकिन कोलकाता में अपने प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री अपनी याद की गई बांग्ला की लाइनें भूल गईं। मगर उन्‍होंने मंच पर इसे स्वीकार किया।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर कार्यक्रम के पर्दे के पीछे का वीडियो साझा किया, जिसमें वह कार्यक्रम से पहले ईमानदारी से अपनी बांग्ला पंक्तियों को याद करती नजर आ रही हैं।

वह प्रशंसकों का अभिवादन करने के लिए मंच पर जाती हैं और कहती हैं, "नोमोश्कार कोलकाता... तोमादेर शोबै के" और फिर वह लाइन भूल जाती हैं।

आलिया आगे कहती हैं, "मैं अपनी लाइनें भूल गई, मैंने रिहर्सल किया था। मुझे खेद है। मैं कल सुबह से ये पंक्तियां सीख रही हूं और यहां आके, आपका चेहरा देख के मैं भूल गई। लेकिन मैं चाहती थी कि बंगाली में आपका स्वागत करूं, इसलिए मैंने ऐसा किया।"

उन्हें चिढ़ाते हुए, सह अभिनेता रणवीर ने कहा, सो क्यूट यार, तू होमवर्क करके आई थी, परीक्षा के समय पर भूल गई।"

हालांकि, बाद में आलिया को बांग्ला में सभी पंक्तियां बोलते हुए देखा गया जब उन्होंने इवेंट में प्रशंसकों और मीडिया से बात की।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक सिनेमाई असाधारण फिल्म होने का वादा करती है। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'ऐ दिल है मुश्किल' के सात साल बाद फिल्म निर्देशन करण जौहर की वापसी हुई है।

वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 July 2023 11:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story