कौन बनेगा करोड़पति: अमिताभ बच्चन ने सीखे तुलु शब्द, कहा- 'बहू ऐश्वर्या संग करूंगा साझा'

अमिताभ बच्चन ने सीखे तुलु शब्द, कहा- बहू ऐश्वर्या संग करूंगा साझा
  • अमिताभ बच्चन ने एक जूनियर कंटेस्टेंट से 'तुलु' शब्द सीखे
  • बोले कि वह अपनी बहू व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के सामने इन दो शब्दों को बोलेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्विज बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के होस्ट और मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक जूनियर कंटेस्टेंट से 'तुलु' शब्द सीखे और साझा किया कि वह अपनी बहू व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के सामने इन दो शब्दों को बोलेंगे।

79वें एपिसोड में बिग बी ने गुजरात के वापी से प्रतिष्ठा शेट्टी का हॉट सीट पर स्वागत किया। शुरुआत से पहले, कंटेस्टेंट के पिता ने 'ऑल द बेस्ट कुद्रे' कहा। अमिताभ ने उनके पिता से पूछा, "कुद्रे' का क्या मतलब है?" जिस पर कंटेस्टेंट ने कहा: "अंदाजा लगाओ 'कुद्रे' का क्या मतलब है।"

बिग बी ने प्रतिष्ठा के पिता से पूछा: "क्या यह उसके घर का नाम है?" उन्होंने बताया, "कन्नड़ में 'कुद्रे' का मतलब घोड़ा होता है।" 'पीकू' अभिनेता ने तब कहा: "उनका पेट-नेम...! आप उसे ऐसा क्यों कहते हैं सर?'' इस पर, उनके पिता ने कहा: "वह इधर-उधर भागती रहती है।" प्रतिष्ठा ने आगे कहा, "वे मुझे 'कुद्रे' और 'कत्थे' कहते हैं।"

अभिनेता ने उत्सुकता से पूछा: "'कत्थे' क्या है?" जिस पर उन्होंने जवाब दिया: "इसका मतलब गधा है।" अमिताभ ने कहा: "यह तुलु है, सही है?" प्रतिष्ठा ने कहा, ''हां, मेरी मां तुलु बोलती हैं सर।'' 'ब्रह्मास्त्र' अभिनेता ने तब कहा: "मैं अब घर जाकर कम से कम दो शब्द बोल सकता हूं। मेरी बहू ऐश्वर्या तुलु बोलती है।'' कंटेस्टेंट ने कहा: "वह मैंगलोर से हैं।"

81 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ''उनको तो यह शब्द बोल नहीं सकते, बस यह कहेंगे कि हम दो शब्द सीखकर आए हैं।'' प्रतिष्ठा ने आगे बताया, "वे मुझे प्रति बुलाते हैं।" जिस पर बिग बी ने जवाब दिया, "हां! यह अच्छा है।" 'कौन बनेगा करोड़पति 15' सोनी पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Dec 2023 11:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story