बॉलीवुड: अमिताभ बच्चन ने दिखाई अपने नाती की झलक, शेयर किए दिल छू लेने वाले शब्द

अमिताभ बच्चन ने दिखाई अपने नाती की झलक, शेयर किए दिल छू लेने वाले शब्द
मेगास्टार अमिताभ बच्चन पिछले 40 सालों से हर रविवार को अपने आवास के बाहर जमा हुईं फैंस की भीड़ का अभिवादन करते आए हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जो पिछले 40 सालों से हर रविवार को अपने आवास के बाहर जमा हुईं फैंस की भीड़ का अभिवादन करते आए हैं, के साथ एक बच्चा नजर आया। जलसा में 'संडे दर्शन' के लिए प्रसिद्ध बिग बी के साथ ये बच्चा कोई और नहीं, बल्कि उनका नाती है।

नैना अमिताभ के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी हैं। उन्होंने अभिनेता कुणाल कपूर से शादी की है। नैना और कुणाल फरवरी 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। सोशल मीडिया पर 'पीकू' फेम अभिनेता ने एक कोलाज साझा किया, जिसमें अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन को छोटे बच्चे का हाथ पकड़ते हुए देखा जा सकता है, जबकि उस बच्चे की मां पीछे से फोटो क्लिक कर रही हैं।

अभिषेक ने वाइट टी शर्ट और मैचिंग जॉगर्स पहना हुआ है। कोलाज की दूसरी तस्वीर में अमिताभ वाइट शॉल ओढ़े अपने फैंस का अभिवादन कर रहे हैं, जो उनके आवास के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। कैप्शन में, अमिताभ ने हिंदी में लिखा, ''ताऊ, नाना को चली है पीढ़ी, देखने जलसा गेट पर... ये फाटक पर क्या गुल खिला है, देखें हम भी चलकर... ये भीड़ जमा क्यों होती है, आंखें चकित यूं घूरें... अम्मा गोदी, भागे भैया, नाना को दूर ही रखें।''

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ वर्तमान में क्विज-बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' को होस्ट कर रहे हैं। उनके पास 'द उमेश क्रॉनिकल्स', 'कल्कि 2898 ईस्वी', 'बटरफ्लाई' और 'थलाइवर 170' हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Dec 2023 1:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story