बॉलीवुड: अनन्या पांडे ने अपने नए घर में की क्रिसमस की तैयारी, शेयर की फोटो

अनन्या पांडे ने अपने नए घर में की क्रिसमस की तैयारी, शेयर की फोटो
  • अनन्या पांडे ने हाल ही में अपना नया 'सपनों का घर' खरीदा
  • उन्होंने अपनी क्रिसमस की तैयारी की एक झलक साझा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड दीवा अनन्या पांडे, जिन्होंने हाल ही में अपना नया 'सपनों का घर' खरीदा है, ने अब अपनी क्रिसमस की तैयारी की एक झलक साझा की है। इंस्टाग्राम पर 24.6 मिलियन फॉलोअर्स वाली अनन्या ने एक सजाए हुए क्रिसमस ट्री की तस्वीर साझा की। उन्होंने बॉबी हेल्म्स द्वारा गाए गाने 'जिंगल बेल रॉक' का म्यूजिक भी ऐड किया। फोटो का कैप्शन था: "मेरे नए घर में पहला क्रिसमस।"

'गहराइयां' एक्ट्रेस का घर सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया है। इससे पहले, अनन्या ने अपने नए घर को डिजाइन करने के लिए गौरी को धन्यवाद दिया था और गौरी के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं। अनन्या और गौरी के बीच पहले से ही एक विशेष बंधन है। अनन्या गौरी की बेटी सुहाना खान की अच्छी दोस्त हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनन्या वर्तमान में 'खो गए हम कहां' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसका प्रीमियर 26 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर होगा। कमिंग ऑफ एज ड्रामा का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है, और इसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी हैं। उनके पास विक्रम आदित्य मोटवाने की अनाम फिल्म और वेब श्रृंखला 'कॉल मी बे' भी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Dec 2023 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story