बॉलीवुड: अनिल कपूर ने 'एनिमल का एनिमी' बॉबी देओल के साथ शर्टलेस पिक्चर की शेयर

अनिल कपूर ने एनिमल का एनिमी बॉबी देओल के साथ शर्टलेस पिक्चर की शेयर
  • अनिल कपूर, जो अपनी फिल्म 'एनिमल' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं
  • उन्होंने बॉबी देओल के साथ शर्टलेस पिक्चर शेयर कर तहलका मचा दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सीनियर एक्टर अनिल कपूर, जो अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एनिमल' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने अपने को-स्टार बॉबी देओल के साथ शर्टलेस पिक्चर शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। 'एनिमल' में रणबीर कपूर, अनिल, बॉबी और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म की कहानी बिजनेस मैग्नेट बलबीर सिंह (अनिल) और उनके बेटे अर्जुन सिंह (रणबीर) के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। बलबीर के साथ हुई घटना के बाद, अर्जुन अपने प्रतिद्वंद्वी विराज सुर्वे (बॉबी) से बदला लेने के लिए निकलता है, जिसके बाद गैंग वॉर शुरू होता है।

इंस्टाग्राम पर 5.8 मिलियन फॉलोअर्स वाले अनिल कपूर ने बॉबी के साथ एक पिक्चर शेयर की, जिसमें दोनों शर्टलेस होकर पोज दे रहे हैं। अनिल ने ब्लैक कलर का जॉगर्स पहना हुआ है, जबकि बॉबी ने ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए हैं।

पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एनिमल का बाप और एनिमल का एनिमी पोज़िंग" बॉबी ने कमेंट सेशन में रेड हार्ट इमोजी शेयर की। ऋतिक रोशन ने फायर इमोजी कमेंट किया। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखित-निर्देशित, यह फिल्म साउथ इंडियन और बॉलीवुड दोनों फिल्मों के एलिमेंट्स को जोड़ती है। 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और सुरेश ओबेरॉय भी शामिल हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story