अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की बेटी वंशिका को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, नोट में लिखा  : 'हर कोई तुमसे प्यार करता है'

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की बेटी वंशिका को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, नोट में लिखा  : हर कोई तुमसे प्यार करता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अनुपम खेर ने शनिवार को अपने दोस्त और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की बेटी वंशिका के लिए एक हार्दिक जन्मदिन नोट लिखा। दिवंगत अभिनेता और उनके परिवार के साथ कई पुरानी तस्वीरें साझा करते हुए अनुपम ने कहा कि वंशिका उनके लिए एक बेटी से बढ़कर है।

उन्होंने लिखा: “जन्मदिन मुबारक हो मेरी सबसे प्यारी प्रिय #वंशिका! ईश्वर आपको दुनिया की सारी खुशियां, लंबी उम्र, शांति और महान सफलता दे। आपके सारे सपने सच हों।" “मुझे पता है आज तुम्हें #पापा की याद आएगी। लेकिन वह आपको शुभकामनाएं दे रहे हैं और आपके लिए #HappyBirthdayVanshika गाना भी गा रहे हैं! सभी तुम्हें प्यार करते हैं। तुम मेरे लिए एक बेटी से बढ़कर हो,'' अनुपम ने कहा।

“आप अद्भुत, भव्य, प्रतिभाशाली, उज्ज्वल, मजाकिया और अद्वितीय हैं। आपके विशेष दिन पर और आपके शेष जीवन के लिए मेरा सारा प्यार, प्रार्थनाएँ और आशीर्वाद, ”उन्होंने कहा। सतीश कौशिक का 9 मार्च को 66 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। फिल्मों की बात करें तो अनुपम के पास 'कागज 2' और 'द सिग्नेचर' है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 July 2023 3:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story