बॉलीवुड: बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही 'आर्टिकल 370', रोजाना करोड़ों में कर रही कमाई

बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही आर्टिकल 370, रोजाना करोड़ों में कर रही कमाई
  • शानदार कमाई कर रही फिल्म 'आर्टिकल 370'
  • 7 दिनों में कमाए 36 करोड़
  • विद्युत जामवाल की क्रैक हुई फ्लॉप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। यामी गौतम एक्शन स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 370' पर दर्शक जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अपनी रिलीज के 6 दिन बीत जाने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अपनी शानदार कहानी, कसे हुए डायरेक्शन और कलाकारों की बेहतरीन अदाकारी के चलते यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है। फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

सैकनिल्क के मुताबिक, इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन सीमित स्क्रीन होने के बावजूद भी करीब 6 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग ली थी। दर्शकों और क्रिटिक्स के पॉजिटिव रिव्यूज का फायदा इस फिल्म को मिला और इसने दूसरे और तीसरे दिन 7.4 और 9.6 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इस तरह फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में करीब 24 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। फिल्म के बजट को देखते हुए यह एक बहुत अच्छा आंकड़ा कहा जा सकता है। वहीं वर्किंग डेज पर भी फिल्म की कमाई में कोई खास गिरावट नहीं आई। फिल्म ने चौथे, पांचवे और छठवें दिन 3.2, 3.3 और 3.1 करोड़ रुपये की कमाए। वहीं सातवें दिन के शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने गुरुवार को 2.9 करोड़ रुपये कमाए। इस तरह सात दिनों में फिल्म ने कुल 35.4 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

वहीं दूसरी तरफ आर्टिकल 370 के साथ रिलीज हुई विद्युत जामवाल की हाई बजट फिल्म क्रैक की कमाई लगातार कम होती जा रही है। इस फिल्म ने अभी तक केवल 13 करोड़ के आसपास की कुल कमाई की है जो कि इसको बजट को देखते हुए बेहद कम है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म को सबसे ज्यादा नुकसान आर्टिकल 370 के साथ क्लैश होने का उठाना पड़ा है।

बता दें कि आर्टिकल 370 फिल्म कश्मीर में धारा 370 हटाने और वहां होने वाली आतंक घटनाओं पर आधारित है। आदित्य सुहास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मुख्य किरदार यामी गौतम ने निभाया है वहीं प्रियामणि और अरुण गोविल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए हैं।

Created On :   29 Feb 2024 8:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story