फिल्म कलेक्शन: लोगों पर नहीं चल रहा अर्जुन रामपाल की फिल्म 'क्रैक' का जादू, यामी की फिल्म 'आर्टिकल 370' छाप रही नोट

लोगों पर नहीं चल रहा अर्जुन रामपाल की फिल्म क्रैक का जादू, यामी की फिल्म आर्टिकल 370 छाप रही नोट
  • लोगों पर नहीं चल रहा अर्जुन रामपाल की फिल्म 'क्रैक' का जादू
  • यामी की फिल्म 'आर्टिकल 370' छाप रही नोट
  • संडे को दोनों फिल्मों ने किया इतना कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही स्टारर फिल्म 'क्रैक' 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन का समय बीत चुक है। लेकिन फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है और दर्शकों के लिए तरस रही है। वहीं दूसरी तरफ इसी दिन रिलीज हुई यामी गौतन की पॉलीटिकल ड्राम फिल्म 'आर्टिकल 370' रिलीज के दिन से फिल्म क्रैक को जबरदस्त टक्कर देते हुए हर दिन शानदार कमाई कर रही है। रविवार को विद्यूत की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहद ही कम रहा वहीं यामी की फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खरी उतरती नजर आ रही है।

फिल्म 'क्रैक' कलेक्शन

23 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई एक्शन स्पोर्ट्स फिल्म 'क्रैक' ने खबरों के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने 4.25 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी। हालांकि, फिल्म की दूसरे दिन की कमाई शुरुआती घटकर 2.25 करोड़ रह गई। वहीं, फिल्म की तीसरे दिन की कमाई की बात करें, तो इसने अभी तक 2.40 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि, तीसरे दिन की कमाई भी अब सामने आ गई है। फिल्म ने तीसरे दिन यामी संडे को 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने अभी तक 8.80 करोड़ कमा लिए हैं। बता दें कि, 'क्रैक' एक एक्शन फिल्म है जिसका बजट 45 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म को एक्शन हीरो फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़े -आईएएनएस रिव्यू मनोरंजक दृश्यों से परिपूर्ण है विद्युत जामवाल की 'क्रैक - जीतेगा तो जिएगा!'

‘आर्टिकल 370’ कलेक्शन

‘आर्टिकल 370’ सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को पहले दिन विद्युत जामवाल की 'क्रैक' से क्लैश करना पड़ा था। हालांकि यामी गौतम की फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू मिला और इसी के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘आर्टिकल 370’ ने रिलीज के पहले दिन 5.9 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 7.4 करोड़ की कमाई की। वहीं अब फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले संडे की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘आर्टिकल 370’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले संडे को 9.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘आर्टिकल 370’ का तीन दिनों का कुल कलेक्शन अब 22.80 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -विद्युत के एक्शन ने उड़ाए दर्शकों के होश,तो यामी गौतम की फिल्म ने की बंपर ओपनिंग, जाने कलेक्शन

Created On :   26 Feb 2024 5:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story